स्टेशन पर रोती मिली डेढ़ साल की बच्ची

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान रेलवे सुरक्षा बल ने प्लेटफार्म नंबर-एक से लावारिस हालत में डेढ़ साल की रोती बिलखती बच्ची बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:47 PM (IST)
स्टेशन पर रोती मिली डेढ़ साल की बच्ची
स्टेशन पर रोती मिली डेढ़ साल की बच्ची

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान रेलवे सुरक्षा बल ने प्लेटफार्म नंबर-एक से लावारिस हालत में डेढ़ साल की रोती बिलखती बच्ची बरामद की है। बच्ची की तबीयत खराब होने के कारण उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये बच्ची को स्टेशन पर छोड़कर जाने वालों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार सोमवार की रात को रेलवे सुरक्षा बल में तैनात सिपाही भूपेश सिंह गश्त कर रहे थे। इसी दौरान रात करीब साढ़े 11 बजे प्लेटफार्म नंबर एक पर बने फुट ओवरब्रिज के निकट बैंच पर शाल में लिपटी एक छोटी बच्ची अकेली बैठी रो रही थी। भूपेश सिंह ने प्लेटफार्म पर यात्रियों से बच्ची के बारे में पूछा, लेकिन कोई कुछ नहीं बता पाया। उन्होंने प्लेटफार्म पर बच्ची के लावारिस हालत में रोते हुए मिलने की घोषणा भी कराई, लेकिन बच्ची को लेने के लिए कोई नहीं आया। सूचना के बाद राजकीय रेलवे थाना से एसआइ दयाराम मौके पर पहुंचे। बच्ची की तबीयत खराब होने के कारण जीआरपी ने उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

सीसीटीवी से पता लगाने का प्रयास: पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। लेकिन बच्ची जहां मिली है, उस जगह सीसीटीवी कैमरे की पहुंच नहीं है। अब पुलिस स्टेशन पर आने वाले रास्तों की तरफ व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों से बच्ची को प्लेटफार्म पर लावारिस हालत में छोड़कर जाने वालों के बारे में सुराग मिलने की उम्मीद है। फिलहाल जीआरपी ने सिपाही भूपेश सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी