फायरिग व मारपीट करने का एक आरोपित गिरफ्तार

बावल के गांव रसियावास में हवाई फायरिग और दो युवकों के साथ मारपीट करने के मामले में बावल थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

JagranPublish:Thu, 25 Nov 2021 05:51 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 05:51 PM (IST)
फायरिग व मारपीट करने का एक आरोपित गिरफ्तार
फायरिग व मारपीट करने का एक आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: बावल के गांव रसियावास में हवाई फायरिग और दो युवकों के साथ मारपीट करने के मामले में बावल थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित गांव खिजूरी निवासी दिनेश उर्फ डंचा है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव रसियावास निवासी मंजीत ने कहा था कि वह 14 नवंबर को अपने दोस्त गांव कशोपुर निवासी जितेंद्र, रसियावास निवासी सोमबीर, आनंदपुर निवासी नरेंद्र व एक अन्य युवक कार में सवार होकर अपने दोस्त अशोक की शादी में जा रहे थे। गांव हरसौली फाटक के निकट खिजूरी निवासी प्रदीप और काला मिल गए थे। दोनों कार में थे। साइड देने के लेकर उनके बीच में विवाद हो गया था। 15 नवंबर को उन्होंने प्रदीप से साइड देने के विवाद को लेकर बात की तो गाली-गलौज शुरू कर दी थी और गोली मारने की धमकी दी थी। मंजीत ने उसी दिन शाम के समय वह अपने खेत में गांव निवासी जतिन, संदीप, बीदावास निवासी कृष्ण, आनंदपुर निवासी नरेंद्र, खरखड़ी निवासी विरेंद्र उर्फ ढिल्लू बैठे हुक्का पी रहे थे। इसी दौरान स्विफ्ट कार और मोटरसाइकिल पर खिजूरी निवासी प्रदीप, रुध निवासी हांडा, टीकला निवासी बच्चू व दीवान, खिजूरी निवासी काला व चोट और आनंदपुर निवासी मनीष उर्फ गोई के अलावा करीब 20-25 युवक वहां पहुंच गए थे। सभी के हाथों में डंडे थे। हमलावरों को आते देख कर वह वहां से भाग गए थे। हमलावरों ने कृष्ण और विरेंद्र को पकड़ लिया था और जम कर मारपीट की थी। आरोपितों ने हवाई फायरिग कर दी थी और खाली खोल भी उठा ले गए थे। पुलिस ने मंजीत की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मारपीट, हवाई फायरिग व आ‌र्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।