छात्राओं की फोटो खींचकर करते थे अभद्रता, मुकदमा दर्ज

खोल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली चार स्कूली छात्राओं के साथ तीन युवकों द्वारा अभद्रता करने का गंभीर मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:23 PM (IST)
छात्राओं की फोटो खींचकर करते थे अभद्रता, मुकदमा दर्ज
छात्राओं की फोटो खींचकर करते थे अभद्रता, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: खोल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली चार स्कूली छात्राओं के साथ तीन युवकों द्वारा अभद्रता करने का गंभीर मामला सामने आया है। तीनों युवक पिछले करीब डेढ़ माह से छात्राओं की मोबाइल में फोटो खींच रहे थे तथा उनसे अभद्रता भी कर रहे थे। पिछले माह इस मामले में गांव में पंचायत हुई थी, जिसमें युवकों ने माफी मांग ली थी। युवकों ने अब दोबारा से अपनी हरकतें शुरू कर दीं, जिसके चलते छात्राओं व उनके स्वजन को पुलिस का सहारा लेना पड़ा। चार छात्राओं की मां की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवकों के मोबाइल में मिले थे छात्राओं के फोटो: पुलिस के अनुसार एक गांव की छात्राएं स्कूल जाने के लिए गांव के ही स्टैंड पर बस का इंतजार करती हैं। 9 सितंबर को छात्राएं बस का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान गांव के तीन युवकों ने मोबाइल से छात्राओं के फोटो खींच लिए तथा उनको अश्लील इशारे भी किए। छात्राएं उस समय रोने लगी थीं। छात्राओं के जाने पर तीनों ने उनके पैरों के नीचे की मिट्टी उठाकर रख ली थी। इस दौरान एक छात्रा के दादा ने युवकों की हरकतों को देख लिया और इस बारे में ग्रामीणों को अवगत कराया, जिसके बाद 11 सितंबर को गांव में पंचायत भी आयोजित की गई थी। पंचायत में युवकों के मोबाइल की जांच की गई तो उनमें छात्राओं के खींचे गए फोटो मिले थे। युवकों ने पंचायत में यह भी स्वीकार किया था कि उन्होंने छात्राओं के पैरों के नीचे की मिट्टी उठाकर उनके वशीकरण के लिए भी तंत्र मंत्र कराए थे। पंचायत में युवकों द्वारा गलती मानने और भविष्य में ऐसी कोई भी हरकत न करने का वादा करने पर छात्राओं के स्वजन ने मामला खत्म कर दिया था।

फिर से परेशान करने लगे थे छात्राओं को: पंचायत के बाद कुछ दिन तो युवक शांत रहे लेकिन अब बीते कुछ दिनों से फिर से पुरानी हरकतें शुरू कर दी थी। इस बार छात्राओं व उनके स्वजन चुप नहीं बैठे। चार छात्राओं की मां ने युवकों के खिलाफ खोल थाना पुलिस को शिकायत दी है जिसके बाद उनके खिलाफ धमकी देने व पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी