फर्जी निकली बदमाशों की कार पर लगी नंबर प्लेट

20 फरवरी को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा पुल से एक युवक को लिफ्ट देकर लूटपाट करने व एटीएम से नकदी निकलवाने के मामले में प्रयुक्त कार राजस्थान से लूटी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 06:35 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:35 PM (IST)
फर्जी निकली बदमाशों की कार पर लगी नंबर प्लेट
फर्जी निकली बदमाशों की कार पर लगी नंबर प्लेट

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा पुल से एक युवक को लिफ्ट देकर लूटपाट करने व एटीएम से नकदी निकलवाने के मामले में प्रयुक्त कार राजस्थान से लूटी गई थी। कार पर लगी नंबर प्लेट भी जांच में फर्जी निकली। कार मालिक तक पहुंचने के लिए धारूहेड़ा थाना पुलिस राजस्थान पुलिस की मदद ले रही है। अभी बदमाशों के बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है।

माडल टाउन निवासी विशाल पसरीचा 20 फरवरी की रात करीब 12 बजे घर जाने के लिए हाईवे स्थित धारूहेड़ा पुल पर किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान हौंडा अमेज कार में सवार तीन युवकों ने उन्हें रेवाड़ी जाने के लिए लिफ्ट दे दी थी। युवकों ने विशाल के साथ मारपीट कर पर्स, मोबाइल, सोने की चेन व अंगूठी तथा घड़ी छीन ली थी। पर्स में उनके एटीएम व पासवर्ड तथा करीब ढाई हजार रुपये की नकदी थी। बदमाशों ने उनके एटीएम कार्ड से उनके खाते से 40 हजार रुपये भी निकाल लिए थे। बदमाश विशाल के हाथ-पैर बांध कर राजस्थान के खुशखेड़ा में सुनसान जगह पर अपनी कार में छोड़ कर फरार हो गए थे। शनिवार को धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शनिवार को विशाल की शिकायत पर लूट की प्राथमिकी दर्ज की थी। धारूहेड़ा पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। कार पर लगी नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस जांच करती हुई राजस्थान पहुंची। जिस कार की नंबर प्लेट लगी हुई मिली है, वह राजस्थान से कुछ दिन पहले लूटी गई थी। अब पुलिस बरामद कार के चेसिस व इंजन नंबर के आधार पर कार मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जांच अधिकारी एसआइ नरेश कुमार ने बताया कि कार मालिक की पहचान के लिए राजस्थान पुलिस की मदद ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी