नप कर्मचारियों ने लंबित मांगों को लेकर जताया रोष

नगरपालिका कर्मचारी संघ के आह्वान पर नगर परिषद के कर्मचारियों की ओर से लंबित मांगों को लेकर नेहरू पार्क में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान महेंद्र कुमार चावरिया ने की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:58 PM (IST)
नप कर्मचारियों ने लंबित मांगों को लेकर जताया रोष
नप कर्मचारियों ने लंबित मांगों को लेकर जताया रोष

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : नगरपालिका कर्मचारी संघ के आह्वान पर नगर परिषद के कर्मचारियों की ओर से लंबित मांगों को लेकर नेहरू पार्क में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान महेंद्र कुमार चावरिया ने की। बैठक में कर्मचारियों की लंबित मांगों को लेकर चर्चा की गई तथा सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया गया। उन्होंने सरकार से सफाईकर्मियों को पक्का करने तथा शहर की आबादी के अनुसार कर्मचारियों की भर्ती करने की मांग रखी। इस मौके पर 360 चौधरी ताराचंद, सुरेश कुमार, सतीश कुमार, विजय प्रकाश नंदा, साधु, पूर्णचंद, गौरव, नरेश, सुपाल, मायारानी, सीमा, लीला देवी आदि मौजूद रहे।

मिलिट्री स्कूल में चयन पर दी बधाई

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दिल्ली रोड स्थित लक्ष्य अकादमी के छात्र रूपेश जांगड़ा का चयन राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल में हुआ है। गत 19 सितंबर को आयोजित राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल प्रवेश परीक्षा में छात्र का चयन कक्षा नौवीं में बेंगलुरु मिलिट्री स्कूल में हुआ है। संस्था के चेयरमैन महेश कुमार जांगड़ा ने छात्र को सम्मानित किया। इस अवसर पर लक्ष्मी, संदीप, सरिता, पिकी, राकेश, अनीता, प्रीता, राजेंद्र, भूपेंद्र आदि मौजूद रहे। दिवाली मेले का आयोजन

जासं, रेवाड़ी : गांव बालावास-जाट स्थित सीआर भारतीय विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दिवाली मेले का आयोजन हुआ। इसमें बच्चों व अभिभावकों ने भाग लिया। बच्चों ने स्वयं निर्मित खाने-पीने की चीजों के स्टाल लगाए। मेले के आयोजन को रोचक पूर्ण बनाने के लिए खेल स्टाल तथा छोटे बच्चों के लिए मिकी माउस, झूले लगो गए। चेयरमैन चौधरी रणबीर सिंह, प्राचार्य रूही मदान ने मेले के सफल आयोजन पर सभी बच्चों और स्टाफ सदस्यों की प्रशंसा की।

chat bot
आपका साथी