दिल्ली व जयपुर रूट पर रोडवेज सेवा बंद

रोडवेज प्रबंधन की ओर से स्थानीय डिपो से दिल्ली व जयपुर रूट पर चलने वाली बसों को बंद कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:33 PM (IST)
दिल्ली व जयपुर रूट पर रोडवेज सेवा बंद
दिल्ली व जयपुर रूट पर रोडवेज सेवा बंद

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : रोडवेज प्रबंधन की ओर से स्थानीय डिपो से दिल्ली व जयपुर रूट पर चलने वाली बसों को बंद कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त रोडवेज प्रबंधन की ओर से यात्री नहीं होने के कारण अधिकांश ग्रामीण रूटों पर भी बसों का संचालन बंद कर दिया गया है। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते स्थानीय डिपो की तरफ से दिल्ली के सराय काले खां बस स्टैंड तक ही बसों का संचालन किया जा रहा था, लेकिन सराय काले खां बस स्टैंड पर काफी संख्या में कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वहां के प्रशासन की तरफ से बस स्टैंड को बंद कर दिया गया है, जिसके चलते स्थानीय डिपो से दिल्ली रूट पर बसों का संचालन केवल गुरुग्राम तक ही कर दिया गया है। जबकि जयपुर रूट पर यात्री नहीं होने के कारण बसों का संचालन बंद कर दिया गया है। इन रूटों पर हो रहा है बसों का संचालन

फिलहाल स्थानीय डिपो से गुरुग्राम, नारनौल, महेंद्रगढ़ सहित कुछ लोकल रूटों पर सवारियों की मांग अनुसार ही बसों का संचालन किया जा रहा है। प्रदेश में लाकडाउन लगा होने के चलते सरकार व प्रशासन की ओर से आमजन को घरों में ही रहने की अपील की जा रही है ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। वहीं, आमजन को जरूरी काम से घर से बाहर निकलते समय जिला प्रशासन द्वारा जारी मूवमेंट पास लेकर आने की अपील की जा रही है। तिसके चलते लोग घरों से कम ही निकल रहे हैं, जिसका असर रोडवेज के परिचालन पर भी पड़ रहा है।

----------

विभाग के निर्देशानुसार ही बसों का संचालन किया जा रहा है, जिस रूट पर यात्री आते हैं, वहां बसें भेजी जा रही हैं। कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसलिए लोग घरों से कम ही बाहर निकलें तथा कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने में प्रशासन का सहयोग करें।

- अशोक कौशिक, महाप्रबंधक रोडवेज

chat bot
आपका साथी