धारूहेड़ा बस स्टैंड बना डंपिंग यार्ड

नगर पालिका की ओर से लोगों को इधर-उधर कचरा नहीं फेंकने के लिए बार-बार जागरूक किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद लोग कचरा फेंकने से बाज नहीं आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:43 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:43 PM (IST)
धारूहेड़ा बस स्टैंड बना डंपिंग यार्ड
धारूहेड़ा बस स्टैंड बना डंपिंग यार्ड

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: नगर पालिका की ओर से लोगों को इधर-उधर कचरा नहीं फेंकने के लिए बार-बार जागरूक किया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद लोग कचरा फेंकने से बाज नहीं आ रहे हैं। बस स्टैंड के आसपास बसी कालोनियों से हर रोज बड़ी मात्रा में कचरा बस स्टैंड परिसर में फेंका जा रहा है। हर रोज फेंके जा रहे कचरे के कारण बस स्टैंड डंपिग यार्ड बना हुआ है। दुकानदारों ने बस स्टैंड से कचरा उठवाने की मांग की है।

दुकानदार जेपी रस्तोगी, संदीप सुखरालिया, महेंद्र, राजेंद्र, राजेश, कर्ण सिंह, लक्ष्मण ने बताया कि बस स्टैंड के बीचोबीच कालोनियों में जाने के लिए मार्ग बनाया हुआ है। शार्टकट के चक्कर में लोग अक्सर इसी रास्ते से गुजरते हैं, लेकिन सुबह-शाम इस रास्ते से जाने वाले कालोनियों के लोग यहां पर कचरा फेंक जाते हैं। उन्होंने कहा कि कई दिनों से कचरा पड़ा होने के कारण बीमारियां फैलाने वाले मच्छर,मक्खी पैदा हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिनभर बेसहारा पशु कचरा खाते रहते हैं, जिसके चलते यहां दुर्गंधमय माहौल बना रहता है। निरीक्षक सतेंद्र यादव ने कहा कि नपा की ओर से कालोनियों में कचरा इधर-उधर नहीं फेंकने के लिए बार-बार मुनादी कराई जा रही है। इसके अतिरिक्त कचरा लेने के लिए कालोनियों में वैन भी जा रही है। जल्द ही वहां पर सफाई करा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी