कमरे में आग लगने से दो युवक झुलसे, अस्पताल ले जाने के समय हुई मौत

शहर के मोहल्ला हंस नगर में एक कमरे में लगी आग में झुलसने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक मध्यप्रदेश के जिला पन्ना की तहसील पवई के रहने वाले थे। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को भी सूचना दी है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:50 PM (IST)
कमरे में आग लगने से दो युवक झुलसे, अस्पताल ले जाने के समय हुई मौत
रेवाड़ी के मोहल्ला हंस नगर में आग लगने से दो युवकों की मौत हो गई है।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर के मोहल्ला हंस नगर में एक कमरे में लगी आग में झुलसने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक मध्यप्रदेश के जिला पन्ना की तहसील पवई के रहने वाले थे। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को भी सूचना दी है। देर रात तक स्वजन के पहुंचने की संभावना है। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह मामला सोमवार की रात का है।

दोनों शराब पीने के थे आदी

पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश के जिला पन्ना की तहसील पवई निवासी प्रमोद व गांव किशनगढ़ निवासी महेश रेवाड़ी के हंस नगर में किराये के कमरे में रहते थे तथा यहां मजदूरी करते थे। दोनों शराब पीने के आदी थे। सोमवार की रात को दोनों खाना खाने के बाद कमरे में सो रहे थे। देर रात कमरे में आग लग गई तथा दोनों अंदर ही झुलस गई।

सूचना पर पहुुंची पुलिस और दमकल नेे आग पर पाया काबू 

कमरे से धुआं उठता देख कर स्थानीय लोगों ने पुलिस व दमकल को आगजनी की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस व दमकल की टीम मौके पर पहुंची तथा आग पर काबू पा दोनों को कमरे से बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों को यहां के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया तथा महेश को रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया। पीजीआइ में महेश की भी मौत हो गई।

आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा

जांच अधिकारी एएसआइ कपूर सिंह ने बताया कि आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है, लेकिन सही कारण जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे। मृतकों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। स्वजन पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी