रेवाड़ी में कुत्तों के झुंड ने दो गांवों में कई लोगों पर किया हमला, महिला की मौत

गांव दड़ौली व फतेहपुरी में बृहस्पतिवार को कुत्तों के झुंड ने एक महिला सहित चार लोगों पर हमला कर दिया। कुत्तों द्वारा नोंचे जाने के कारण महिला की मौत हो गई। ग्रामीणों ने हमला करने वाले एक कुत्ते को मार डाला।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:53 PM (IST)
रेवाड़ी में कुत्तों के झुंड ने दो गांवों में कई लोगों पर किया हमला, महिला की मौत
कुतों के हमले में घायल रोहतास सिंह

 रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिला के गांव दड़ौली व फतेहपुरी में बृहस्पतिवार को कुत्तों के झुंड ने एक महिला सहित चार लोगों पर हमला कर दिया। कुत्तों द्वारा नोंचे जाने के कारण महिला की मौत हो गई। ग्रामीणों ने हमला करने वाले एक कुत्ते को मार डाला तथा तीन गांव से भाग गए। ग्रामीणों ने भागे कुत्तों की भी तलाश की, लेकिन पता नहीं लग पाया। कुत्तों द्वारा नोंचे जाने की घटना के बाद से गांव में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्राम पंचायत की ओर से आवारा कुत्तों द्वारा हमला किए जाने के बारे में मुनादी करा ग्रामीणों से सावधान रहने के लिए कहा गया है।

गांव फतेहपुरी में बृहस्पतिवार को चार कुत्तों का झुंड एक मरी हुई भैंस को नोंच रहा था। इसी दौरान वहां से गांव फतेहपुरी निवासी धनपति देवी रास्ते से गुजर रही थी तथा कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। कुत्तों ने धनपति देवी को बुरी तरह नोंच डाला। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर महिला को कुत्तों से छुड़ाया। इसके बाद कुत्ते गांव की तरफ निकल गए तथा रास्ते में गांव निवासी दिनेश, रोहताश व नेतराम पर भी हमला कर दिया तथा नोंच डाला। ग्रामीणों ने एकत्रित होकर कुत्तों को खदेड़ना शुरू किया तो झुंड गांव दड़ौली की ओर निकल गया। रास्ते में कुत्तों ने गांव दड़ौली निवासी सतबीर सिंह को पर हमला कर काट लिया।

ग्रामीणों ने घेरा बंदी कर एक कुत्ते को मार डाला, जबकि दिन खेतों की ओर भाग गए। ग्रामीणों ने सभी ग्रामीणों को अस्पताल में पहुंचाया, जहां धनपति देवी को मृत घोषित कर दिया तथा नेतराम व सतबीर को अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत अभी ठीक बताई जा रही है। तीन कुत्तों के अभी भी खुले घूमने के कारण दोनों गांवों में दहशत का माहौल है।

फतेहपुरी की सरपंच जयभगवान ने बताया कि चारों कुत्ते कहां से आए किसी को भी नहीं पता। जो कुत्ता सबसे पहले हमला कर रहा था, उसे घेर कर ग्रामीणों ने मार दिया है। अन्य तीन कुत्तों के बारे में अभी पता नहीं लग पाया है। ग्रामीणों से सावधान रहने के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी