रैकी कर रेस्टोरंट का शटर उखाड़ा, नकदी व सामान चोरी Rewari News

चोरी की वारदात से दुकानदारों में भी रोष है। जनवरी में इसी चोर द्वारा एक परचून की दुकान में भी सेंध लगाई थी परंतु पुलिस आरोपित को पकड़ नहीं पाई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:04 PM (IST)
रैकी कर रेस्टोरंट का शटर उखाड़ा, नकदी व सामान चोरी Rewari News
रैकी कर रेस्टोरंट का शटर उखाड़ा, नकदी व सामान चोरी Rewari News

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। महेंद्रगढ़ रोड पर गांव नांगल मूंदी बस स्टाप स्थित बाबा रेस्टोरेंट में सोमवार की रात को चोर ने सेंध लगा दी। चोर रेस्टोरेंट के गल्ले से हजारों रुपये की नकदी व सामान चोरी कर ले गया। चोर रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। चोरी की वारदात से पहले शाम को चोर ने रेस्टोरेंट व अन्य दुकानों की रैकी भी की थी। चोरी की वारदात से दुकानदारों में भी रोष है। जनवरी में इसी चोर द्वारा एक परचून की दुकान में भी सेंध लगाई थी, परंतु पुलिस आरोपित को पकड़ नहीं पाई है। रेस्टोरेंट संचालक सुरेश कुमार मंगलवार की सुबह पहुंचे तो शटर उखड़ा हुआ था तथा गल्ला भी नहीं था।

दुकान का सामान भी बिखरा हुआ था। गल्ला दुकान के पीछे खाली पड़ा हुआ मिला है। सूचना के बाद डहीना चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में करीब 55 वर्षीय व्यक्ति शटर उखाड़ा तथा गल्ला व सामान उठा कर बाहर ले जाता दिखाई दे रहा है। चोर रेस्टोरेंट से करीब आठ हजार रुपये की नकदी व 15 हजार रुपये का सामान चोरी कर ले गया।

चोरी से पहले की रैकी

चोरी करने वाला आरोपित सोमवार की शाम को भी रेस्टोरेंट में दिखाई दे रहा है। इस दौरान उसने हेलमेट लगाया हुआ था। रेस्टोरेंट के अतिरिक्त वह और भी कई दुकानों में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। आरोपित ने शाम को करीब 20 मिनट तक बस स्टाप पर दुकानों की रैकी की तथा रात को वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। दुकानदार सुरेश कुमार, पितांबर सेन, डॉ. शिवचरण, अमर सिंह स्वामी, महेंद्र सिंह, टीनू, डॉ. पृथ्वीराज, अशोक कुमार, रामफल यादव व लीलू ने बताया कि बस स्टाप पर दुकानों में पहले भी चोरी की वारदातें हो चुकी है।

इसी चोर द्वारा इसी साल 30 जनवरी की रात को महेंद्र सिंह की परचून की दुकान में सेंध लगाई थी। उस सयम भी चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था तथा पुलिस को भी फुटेज दी गई थी। डहीना चौकी में शिकायत भी दर्ज कराई थी, परंतु पुलिस चोर के बारे में सुराग नही लगा पाई। चोर फिर से दुकान में चोरी की वारदात कर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी