छात्र ने दी परीक्षा नियंत्रक को आत्महत्या की धमकी, कहा- परीक्ष रद करो नहीं तो जान दे दूंगा

इंदिरा गांधी विवि के एक छात्र ने परीक्षा नियंत्रक को फोन करके धमकी दी है कि या तो परीक्षा स्थगित कर दो अन्यथा वह आत्महत्या कर लेगा।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 09:35 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 09:35 PM (IST)
छात्र ने दी परीक्षा नियंत्रक को आत्महत्या की धमकी, कहा- परीक्ष रद करो नहीं तो जान दे दूंगा
छात्र ने दी परीक्षा नियंत्रक को आत्महत्या की धमकी, कहा- परीक्ष रद करो नहीं तो जान दे दूंगा

रेवाड़ी [महेश कुमार वैद्य]। इंदिरा गांधी विवि के एक छात्र ने परीक्षा नियंत्रक को फोन करके धमकी दी है कि या तो परीक्षा स्थगित कर दो अन्यथा वह आत्महत्या कर लेगा। छात्र ने करीब 3 मिनट तक परीक्षा नियंत्रक से बातचीत की है। परीक्षा नियंत्रक ने फोन कॉल की रिकार्डिंग एसडीएम रविंद्र यादव व एसएचओ धारूहेड़ा को भेज दी है। छात्र के बारे में देर शाम तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। यहां बता देना जरूरी है कि इंदिरा गांधी विवि की स्नातकोत्तर अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 25 अगस्त से शुरू हो रही है।

छात्र ने कहा मेरी परीक्षा छूट गई तो जान दे दूंगा

छात्र ने परीक्षा नियंत्रक डॉ. सुरेश धनेरवाल को फोन करके कहा है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए जब महर्षि दयानंद विवि व कुरुक्षेत्र विवि ने परीक्षा का शेड्यूल जारी नहीं किया है तो आइजीयू को इतनी जल्दी क्या है। छात्र का कहना है कि अगर किसी भी कारण से वह परीक्षा नहीं दे पाया तो आत्महत्या कर लेगा तथा कुलपति व परीक्षा नियंत्रक उसकी मौत के जिम्मेदार होंगे। छात्र ने बातचीत में कहा है कि वह सुसाइड नोट लिख रहा है। उसके पिता मजदूरी करते हैं और बड़ी मुश्किल से उसकी फीस भरी है। अगर वह फेल हो गया या परीक्षा नहीं दे पाया तो आत्महत्या करने के अलावा उसके पास कोई चारा नहीं बचेगा।

छात्र ने नहीं बताया नाम 

इस मामले में आइजीयू के परीक्षा नियंत्रक डॉ सुरेश धनेरवाल ने बताया कि  मेरे पास दिन में यह फोन आया था। छात्र ने अपना नाम नहीं बताया है। मैंने एसडीएम व धारूहेड़ा थाना प्रभारी को यह रिकार्डिंग भेज दी है। हम अपने स्तर पर भी छात्र के बारे में पता कर रहे हैं। छात्र परीक्षा स्थगित कराना चाहता है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी