रेवाड़ी: देखिए वीडियो, कैसे सांडों की लड़ाई में महज 10 सेंकेंड में गई युवक की जान

दो सांडों की लड़ाई में एक युवक की जान महज 10 सेंकेंड में चली गई। यह वीडियो देख कर आप भी चौंक जाएंगे।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 04:27 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:02 PM (IST)
रेवाड़ी:  देखिए वीडियो, कैसे सांडों की लड़ाई में महज 10 सेंकेंड में गई युवक की जान
रेवाड़ी: देखिए वीडियो, कैसे सांडों की लड़ाई में महज 10 सेंकेंड में गई युवक की जान

रेवाड़ी [अमित सैनी]। रेवाड़ी में बुधवार की दोपहर को एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। दो सांडों की लड़ाई में एक युवक की जान महज 10 सेंकेंड में चली गई। यह वीडियो देख कर आप भी यहीं कहेंगे आखिर मौत कैसे और कब आ जाएगी यह कहा नहीं जा सकता है। युवक ने सोचा भी नहीं होगा कि कैसे अचानक सांड उसकी स्कूटी को ठोकते हुए उसे जमीन पर गिरा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

#bull_fight #rewari #bull pic.twitter.com/jHLfUbgvz8— Prateek Kumar (@prateekpress) August 12, 2020

पशुओं का है आतंक

शहर के मोहल्ला कायस्थवाड़ा चौक पर दो सांडों की लड़ाई में एक युवक की जान चली गई। सांड लड़ते हुए आए और स्कूटर पर सवार युवक पर ऐसा हमला किया कि महज कुछ ही सेकेंड में उसकी जिंदगी चली गई। शहर की सड़कों पर बेसहारा पशुओं का आतंक है। पांच दिन पूर्व महज 6 साल की मासूम बच्ची व उसके भाई पर भी गोवंशों ने इसी तरह से हमला किया था तथा आसपास मौजूद लोगों ने उनकी जिंदगी बचाई थी।

स्कूटर पर जा रहा था युवक

शहर के मोहल्ला मेहरवाड़ा निवासी संजय उर्फ डॉली पेशे से फोटोग्राफर थे। संजय का मोहल्ला कायस्थवाड़ा में स्टूडियो था तथा दोपहर के समय वह अपने स्कूटर पर सवार होकर कायस्थवाड़ा चौक पर से गुजर रहा था। इसी दौरान दो सांड आगे पीछे दौड़ते हुए आए। आगे वाला सांड तो निकल गया, लेकिन पीछे आ रहे सांड ने सीधे संजय के स्कूटर पर छलांग लगाई। संजय स्कूटर से गिर गया और इसी दौरान सांड के पैरों तले कुचला गया।

गिरते ही हुआ बेसुध

इससे पहले कि मोहल्लावासी कुछ समझ पाते संजय बेसुध हो गया। गंभीर हालत में उसे शहर के निजी अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों का कहना है कि प्रशासन व नगर परिषद की लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है। सैकड़ों बेसहारा पशु शहर में खुले घूम रहे हैं लेकिन इनको पकड़ा नहीं जा रहा है। बेसहारा पशुओं को पकड़ने के लिए कोर्ट के भी आदेश हैं लेकिन उन आदेशों पर भी अमल नहीं हो रहा है।

chat bot
आपका साथी