बाबा भैरव मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पलटी, हादसे में 21 लोग घायल

बासदूधा स्थित भैरव मंदिर में दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप बरेली के निकट नहर के पुल पर असंतुलित होकर नीचे पलट गई। इस हादसे में पिकअप में सवार 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीक के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

By Ppradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:28 PM (IST)
बाबा भैरव मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पलटी, हादसे में 21 लोग घायल
भैरव मंदिर में दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालु घायल।

रेवाड़ी, अमित सैनी। गांव बासदूधा स्थित भैरव मंदिर में दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप बरेली के निकट नहर के पुल पर असंतुलित होकर नीचे पलट गई। इस हादसे में पिकअप में सवार 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीक के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सभी घायल झज्जर की दिल्ली गेट कालोनी के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। झज्जर की दिल्ली गेट कालोनी के रहने वाले श्रद्धालु अपनी पिकअप गाड़ी लेकर हिमाचल में कांगड़ा देवी के दर्शन के लिए गए थे। पिकअप में करीब दो दर्जन लोग सवार थे।

मां कांगड़ा के दर्शन करने के पश्चात बासदूधा में बाबा भैरव के दर्शनों की भी परंपरा है। सभी श्रद्धालु बाबा भैरव के दर्शन के लिए गए थे। बाबा भैरव के दर्शन करने के पश्चात वे लोग वापस झज्जर लौट रहे थे। वापस लौटते समय बेरली स्थित सतलुज स्कूल के निकट चालक ने पिकअप गाड़ी का अचानक संतुलन बिगड़ गया।इसमें पिकअप गाड़ी मोड़ पर एक दीवार को तोड़ती हुई करीब छह फीट नीचे जा गिरी। पिकअप के नीचे गिरते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी और लोग मदद के लिए जुटे। लोगों की मदद से घायलों को रेवाड़ी स्थित ट्रामा सेंटर लाया गया जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

बड़ी संख्या में घायल श्रद्धालुओं के ट्रामा सेंटर में पहुंचने की सूचना के बाद नागरिक अस्पताल के डाक्टर्स की टीम भी पहुंच गई। सभी घायलों का उपचार चल रहा है । हादसे की सूचना के बाद जाटूसाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है क‍ि कई घायलों को मामूली चोट आई है। जिन्‍हें उपचार के बाद घर भेज दिया जाएगा

ये श्रद्धालु हुए है घायल: हादसे में झज्जर के दिल्ली गेट निवासी मेसर देवी, कौशल्या, अजय, रितिक, निक्कू, विकास, विजय, सुदेश, पूर्वी, श्वेता, दिशा, उर्मिला, जयवीर, ज्योति, सरीता, अमित, अशोक, राजेंद्र व पूजा, रानिया कालोनी निवासी हुकमचंद तथा गुडा निवासी अशोक कुमार शामिल है। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जाटूसाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी