हरियाणा-राजस्थान के नामी पपला गैंग के बदमाशों की कच्छा-बनियान में हुई बाजार में परेड

बहरोड़ (अलवर), जेएनएन। Papla Gang members arrest: थाना बहरोड़ पर फायरिंग कर छुड़ाए गए कुख्यात बदमाश पपला उर्फ विक्रम गुर्जर का वारदात के दो सप्ताह बाद भी सुराग नहीं लग पाया है। रविवार को स्पेशल आपरेशन ग्रुप एसओजी द्वारा गिरफ्तार किए गए पपला गैंग के बदमाशों की बाजार परेड कराई गई। 

भारी पुलिस बल के साथ कच्छा-बनियान में बदमाशों को बाजार में घुमाया गया। भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर भी इस दौरान मौजूद रहे।

पपला गैंग के कई बदमाशों की कराई परेड

बदमाशों की यह पैदल परेड़ शाहजहांपुर थाना से शुरू हुई। बदमाशों को कच्छा-बनियान में बाजार में घुमाने की वीडियो व फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एसपी अमनदीप कपूर भारी पुलिस बल के साथ बाजार में पहुंचे तो एक बार पपला के गिरफ्तार करने की अफवाह भी फैल गई।

बाद में पता चला कि पुलिस द्वारा लोगों के दिल से भय मिटाने के लिए पपला गैंग का खौफ मिटाने व सहयोग के लिए आगे आने के उद्देश्य से बदमाशों की यह पैदल परेड़ कराई गई है। जिन बदमाशों की पैदल परेड़ हुई है, उनमें पपला गैंग के कई ईनामी बदमाश भी शामिल थे।

पुलिस थाने पर हमला करके पपला को छुड़ाया था

यहां बता दें कि करीब दो वर्ष पूर्व महेंद्रगढ़ कोर्ट में पुलिसकर्मियों पर फायरिंग फरार हुए बदमाश पपला को 6 सितंबर को बहरोड़ पुलिस ने 32 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पपला की गिरफ्तारी को गंभीरता  से नहीं लिया और करीब तीन घंटे बाद उसकी गैंग के गुर्गों ने बहरोड़ थाने पर हमला कर दिया था। बदमाश एके-47 से फायरिंग कर पपला को छुड़ा ले गए थे। वारदात के दो सप्ताह बाद भी पपला की गिरफ्तारी न होने से पुलिस की जबरदस्त किरकिरी हो रही है।

लोगों के मन से डर दूर करने के लिए कराई परेड- एसपी

पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी डॉ अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बहरोड़ क्षेत्र में बदमाशों का आतंक बना हुआ था, जिससे आम आदमी खुद को  बहुत डरा हुआ महसूस कर रहा था। इसलिए पुलिस ने लोगों के मन में बसा डर बाहर निकालने के लिए रविवार को बदमाशों का जुलूस निकाला है। इसके जरिए यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि सभी लोग बदमाशों के खिलाफ खड़े हों और पुलिस का साथ दें। बदमाशों का यही हाल होगा जो आप सड़क पर देख रहे हैं।

ये भी पढ़ेंःहरियाणा के मोस्टवांटेड को राजस्थान में लॉक-अप से छुड़ाने वाले बदमाशों पर इनाम घोषित

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.