Tokyo Olympic: संदीप पूनिया नहीं ला सके मेडल, पत्नी ने जीत के लिए रखा था व्रत

Tokyo Olympic गांव सुरेहती जाखल निवासी ओलंपियन संदीप पूनिया देश के लिए मेडल नहीं ला सके। वह अपना मैच हार गए। वह टोक्यो के खेल गांव में 20 किलोमीटर पैदल चाल स्पर्धा में देश के लिए उतरे थे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:31 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:31 PM (IST)
Tokyo Olympic: संदीप पूनिया नहीं ला सके मेडल, पत्नी ने जीत के लिए रखा था व्रत
संदीप पुनिया के परिजन टीवी देखते हुए। फोटोः जागरण

महेंद्रगढ़, जागरण संवाददाता। क्षेत्र के गांव सुरेहती जाखल निवासी ओलंपियन संदीप पूनिया देश के लिए मेडल नहीं ला सके। वह अपना मैच हार गए। वह टोक्यो के खेल गांव में 20 किलोमीटर पैदल चाल स्पर्धा में देश के लिए उतरे थे। जिलावासियों व विशेषकर गांव सुरेहती के ग्रामीणों की नजरें टेलीविजन पर टिकी थीं। मैच से पहले संदीप के भाई सुरेंद्र ने कहा कि उनके घर में लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई है, ताकि टोक्यो ओलिंपिक का नजारा गांव वाले देख सकें। मैच से पहले संदीप के स्वजन संदीप की जीत की दुआ के साथ पूजा पाठ किए थे।

दो ओलिंपिक की कसक नही कर सके पूरी

पैदल चाल खिलाड़ी संदीप ने रियो ओलिपिंक-2016 में भाग लिया था, लेकिन पदक नहीं ला पाए थे। 2012 के ओलिपिंक में भी संदीप का चयन हो गया था पर वह किसी कारण खेलने नहीं जा पाए थे। संदीप इस बार टोक्यो के मैदान में पिछली कसक पूरी करने के लिए उतरे थे लेकिन निराशा हाथ लगी। 

पत्नी ने जीत के लिए रखा व्रत

 संदीप पत्नी गीता का कहना था कि इस बार मेडल लेकर जरूर आएंगे। खुशी हो रही है कि वह टोक्यो ओलिपिंक में भाग ले रहे हैं और उन्होंने मेहनत भी की है। जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की है। संदीप की जीत के लिए गीता ने व्रत रखा हुआ था। 

chat bot
आपका साथी