केंद्रीय मंत्री के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करने आए भाजपा नेता के भाई संपूर्णानंद को लोहे की राड से पीटा

Haryana Politics News संपूर्णानंद को मीडिया सेंटर में लोहे की राड व डंडों से बुरी तरह पीटा गया। इतना ही नहीं बाद में उनको घायल अवस्था में गाड़ी में डालकर अन्यत्र ले जाया गया है। वहीं जब तक घटनाक्रम चला पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:52 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करने आए भाजपा नेता के भाई संपूर्णानंद को लोहे की राड से पीटा
राव इंद्रजीत सिंह के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करने आए संपूर्णानंद की जबरदस्त पिटाई

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के खिलाफ पत्रकार वार्ता करने के लिए गुरुग्राम से रेवाड़ी आए संपूर्णानंद के साथ जमकर मारपीट की गई। पीड़ित संपूर्णानंद का कहना है कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के कहने पर ही हमला किया है। आरोप है कि गुरुग्राम में पत्रकार वार्ता से पहले संपूर्णानंद के साथ उनके पिता राव गजराज सिंह, भाई व भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील मूसेपुर तथा अन्य लोगों ने जमकर मारपीट की। संपूर्णानंद को मीडिया सेंटर में ही लोहे की राड व डंडों से बुरी तरह पीटा गया। इतना ही नहीं बाद में उनको घायल अवस्था में गाड़ी में डालकर अन्यत्र ले जाया गया। वहीं, जब तक घटनाक्रम चला पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जैसे ही संपूर्णानंद को वहां से ले जाया उसके बाद ही पुलिस पहुंच गई।

संपूर्णानंद के साथ मारपीट की सूचना पर पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता कैप्टन अजय सिंह यादव भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बाचचीत में उन्होंने संपूर्णानंद की हत्या करने का भी अंदेशा जताया है। हालांकि, थोड़ी देर पहले ही यह सूचना मिली है कि पुलिस ने संपूर्णानंद को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है। यहां पर उनसे मिलने पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव भी पहुंचे।

अहीर कालेज मामले में करनी थी पत्रकार वार्ता

भाजपा नेता सुनील मूसेपुर के भाई संपूर्णानंद को अहीर कालेज मामले में पत्रकार वार्ता करनी थी। यह भी तय था कि संपूर्णानंद केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकालेंगे। मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता होनी थी, लेकिन इससे पहले ही जिला प्रशासन की ओर से मीडिया सेंटर में फागिंग कराकर उसे बंद कर दिया गया था। निर्धारित समय 11 बजे संपूर्णानंद अपनी सफेद रंग की कार में मीडिया सेंटर पहुंचे। उनके मीडिया सेंटर पहुंचते ही वहां पहले से ही मौजूद उनके पिता राव गजराज सिंह, भाई सुनील मूसेपुर व अन्य साथियों ने संपूर्णानंद पर हमला बोल दिया। संपूर्णानंद को पहले कार में जमकर पीटा गया। वह लहूलुहान हो गए तो उनको कार से घसीटकर नीचे उतारा गया। करीब आधे घंटे तक कार में ही बैठाकर संपूर्णानंद को पीटा गया तथा इसके बाद उनको कार से नीचे उतार लिया गया। कार से उतारने के बाद उनको सड़क पर नीचे गिराकर राड से मारा गया। इसके बाद उनको कार में डालकर अन्यत्र ले जाया गया। फिलहाल संपूर्णानंद का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पूर्व मंत्री ने कहा, राव इंद्रजीत सिंह ने कराया है हमला

इस मामले में लगातार हमलावर हो रहे पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव को जब घटना की जानकारी मिली तो वह मीडिया सेंटर पहुंचे। पूर्व मंत्री ने कहा कि संपूर्णानंद के पास अहीर कालेज से संबंधित दस्तावेज थे। जिसको लेकर वह प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही राव इंद्रजीत सिंह के इशारे पर उनके साथ यह घटना हो गई। यह सीधे तौर पर लोकतंत्र की हत्या है। सुनील मूसेपुर ने वारदात को अंजाम दिया है। यह सरेआम की गई गुंडागर्दी है।

आप लोग जाइए, यह हमारे परिवार का मामला

संपूर्णानंद के साथ सरेआम हो रही मारपीट की घटना को देखने के लिए मौके पर बड़ी तादाद में लोग एकत्रित हो गए। सुनील मूसेपुर ने मौजूद लोगों से कहा कि आप सभी लोग जाइए, यह हमारे परिवार का आपसी मामला है।

भाई के खिलाफ खोला था संपूर्णानंद ने मोर्चा

संपूर्णानंद ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने सगे छोटे भाई सुनील मूसेपुर के खिलाफ भी मोर्चा खोला था। संपूर्णानंद ने मोती चौक पर धरना दिया था तथा अपने भाई के खिलाफ ही कई तरह के आरोप लगाए थे।

chat bot
आपका साथी