Marriage In Lalu Family: आखिर कैसे लालू के परिवार की शादी में दिखेगा हरियाणा का जलवा

Marriage In Lalu Family लालू प्रसाद यादव की बेटी अनुष्का की शादी हरिय़ाणा के दिग्गग कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे से हुई है। ऐसे में लालू प्रसाद यादव के समधी को पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में आमंत्रित किया गया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 01:24 PM (IST)
Marriage In Lalu Family: आखिर कैसे लालू के परिवार की शादी में दिखेगा हरियाणा का जलवा
Marriage In Lalu Family: आखिर कैसे लालू के परिवार की शादी में दिखेगा हरियाणा का जलवा

नई दिल्ली/रेवाड़ी [महेश कुमार वैद्य]। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की बृहस्पतिवार सगाई और शादी दोनों एक साथ होगी। दिल्ली की ही रहने वाली एलेक्सिस (राजश्री) के साथ तेजस्वी यादव सगाई के बाद सात फेरे लेंगे। बताया जा रहा है कि शादी समारोह को बेहद गोपनीय रखने के साथ मीडिया से भी दूरी बनाने के मकसद से सगाई और शादी समारोह का आयोजन एक ही दिन किया जा रहा है।

इस बीच तेजस्वी यादव की शादी में हरियाणा के रेवाड़ी का भी पूरा जलवा रहेगा। दरअसल, लालू प्रसाद यादव की सात में से दो बेटियों का ससुराल रेवाड़ी जिले में है। शादी में भाग लेने के लिए रेवाड़ी से खास मेहमान बुधवार को ही पहुंचने शुरू हो गए हैं और यह सिलसिला बृहस्पतिवार सुबह तक जारी रहा। बता दें कि लालू प्रसाद यादव की बेटी अनुष्का की शादी हरिय़ाणा के दिग्गग कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे से हुई है। ऐसे में लालू प्रसाद यादव के समधी को पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में आमंत्रित किया गया है।

ऐसे में तेजस्वी की भांजी राजलक्ष्मी व राजनंदिनी अपनी मां व तेजस्वी की बड़ी बहन अनुष्का के साथ बुधवार को दिन में ही पहुंच चुकी हैं। वहीं, लालू के समधी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव अपने बेटे चिरंजीव राव व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बृहस्पतिवार को वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचेंगे। लालू के दामाद चिरंजीव बुधवार को चंडीगढ़ में थे। जागरण से बातचीत में उन्होंने कहा कि मां शकुंतला व पिता कैप्टन यादव भी शादी समारोह में शामिल होंगे। उनकी पत्नी अनुष्का दोनों बेटियों को लेकर बुधवार को ही दिल्ली पहुंच चुकी है। अनुष्का लालू की छठी बेटी हैं। अनुष्का के अलावा लालू की पांचवी बेटी हेमा की ससुराल भी रेवाड़ी जिले के गांव गढ़ी बोलनी में है। हालांकि हेमा के पति विनीत यादव लंबे समय से गुरुग्राम में रह रहे हैं।

Tejashwi Yadav Ring Ceremony: दिल्ली के फार्म हाउस पर होगी तेजस्वी-राजश्री की सगाई, गली में तैनात हैं दर्जनभर बाउंसर

chat bot
आपका साथी