जाम लगने पर बिहार के क्रिमिनल ने किया ऐसा कारनामा हैरान रह गई हरियाणा की रेवाड़ी पुलिस, जानें पूरी कहानी

बस स्टैंड के निकट पुलिसकर्मी जाम खुलवाने लग गए और चोरी का आरोपित चकमा देकर भीड़ में फरार हो गया। पुलिस हिरासत से चोरी के आरोपित के फरार हो जाने की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-छह थाना पुलिस में हड़कंप मच गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:43 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:43 PM (IST)
जाम लगने पर बिहार के क्रिमिनल ने किया ऐसा कारनामा हैरान रह गई हरियाणा की रेवाड़ी पुलिस, जानें पूरी कहानी
रास्ते में लगा जाम खुलवाना पुलिस कर्मचारियों की गले की फांस बन गया।

धारूहेड़ा, रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। चोरी के आरोपित को अदालत में पेश करने ले जाते समय रास्ते में लगा जाम खुलवाना पुलिस कर्मचारियों की गले की फांस बन गया। स्थानीय बस स्टैंड के निकट पुलिसकर्मी जाम खुलवाने लग गए और चोरी का आरोपित चकमा देकर भीड़ में फरार हो गया। पुलिस हिरासत से चोरी के आरोपित के फरार हो जाने की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-छह थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। फरार हुआ आरोपित बिहार के जिला मुज्जफरपुर के गांव बिशनपुरा निवासी रोहित है तथा वर्तमान में धारूहेड़ा के शिव नगर में किराए पर रहता था।

चोरी के आरोप में किया था गिरफ्तार

जिला झज्जर के गांव बादली निवासी अरुण अपने भाई भारत व दोस्त बिहार निवासी ब्रिगेडियर कुमार के साथ वाल्मीकि बस्ती में किराए पर रहते हैं। शुक्रवर की रात को कमरे से उनका मोबाइल चोरी हो गया। चोरी करने वाले आरोपित रोहित को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया था, लेकिन रात के समय वह फरार होने में कामयाब हो गया था। सेक्टर-छह थाना पुलिस ने अरुण की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर शनिवार की शाम को आरोपित राेहित को गिरफ्तार कर लिया था।

जाम के दौरान हुआ फरार

रविवार को पुलिस के जवान गाड़ी में आरोपित को पेश करने के लिए रेवाड़ी स्थित अदालत में लेकर जा रहे थे। रास्ते में बस स्टैंड के निकट जाम लगा हुआ था। पुलिस के गाड़ी से नीचे उतर कर जवान जाम खुलवाने लग गए, इसी दौरान आरोपित पीछे से पुलिस की गाड़ी से उतर कर भीड़ में फरार हो गया। अारोपित के हिरासत से फरार होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपित की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। देर शाम तक पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई थी।

आरोपित युवक को रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करना था। आरोपित युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस ने टीम आरोपित की तलाश कर रही है तथा जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जगदीश प्रसाद, एसएचओ थाना सेक्टर छह।

chat bot
आपका साथी