Rao Inderjit Singh News: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी पर मुकदमा दर्ज

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी पर मुकदमा दर्ज

Haryana BJP MP Rao Inderjit Singh News तीन चार दिन पूर्व सेना के एक जवान ने वीडियो वायरल की थी। वायरल की गई इस वीडियो में जवान ने बताया कि उसके भाई को कोरोना हुआ है तथा हालत खराब है। फोन पर बातचीत के दौरान जवान ने धमकी भी दी।

Jp YadavTue, 11 May 2021 12:33 PM (IST)

रेवाड़ी [अमित सैनी]। केंद्रीय मंत्री और गुड़गांव लोकसभा सीट  से भाजपा के सांसद राव इंद्रजीत सिंह को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी पर रामपुरा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फौजी ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें वह न सिर्फ केंद्रीय मंत्री को गाली दे रहा है, बल्कि उनको व उनके परिवार को गोली मारने की धमकी भी दे रहा है। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के निजी सचिव ने रामपुरा थाने में शिकायत देकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं और कहा जा रहा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाई के लिए नहीं मिली ऑक्सीजन तो निकाली भड़ास

तीन चार दिन पूर्व सेना के एक जवान ने वीडियो वायरल किया था। वायरल इस वीडियो में जवान ने बताया कि उसके भाई को कोरोना हुआ है तथा हालत खराब है। उसे अपने छोटे भाई के लिए रेवाड़ी में कहीं पर भी आक्सीजन नहीं मिली। ऐसे में उसे गुरुग्राम से 70 हजार रुपये में आक्सीजन सिलेंडर लेना पड़ा। इतना बताने के बाद संबंधित जवान ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के बारे में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। जवान ने अपनी भड़ास निकालते हुए वीडियो में राव इंद्रजीत सिंह व उनके पूरे परिवार को गोली मारने तक की धमकी दी। इस वीडियो को तेजी से कुछ लोगों द्वारा वायरल भी किया जा रहा है। जवान ने वीडियो में अपना नाम नहीं बताया है, लेकिन इतना जरूरत स्पष्ट हुआ है कि वह रेवाड़ी जिले का ही रहने वाला है।

राव के निजी सचिव ने दी शिकायत

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के निजी सचिव व गांव रामपुरा निवासी विक्रम सिंह ने रामपुरा थाने में शिकायत देकर वीडियो में गोली मारने की धमकी देने व गाली गलौज करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। निजी सचिव का कहना है कि संबंधित व्यक्ति ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करके तथा वीडियो वायरल करके केंद्रीय मंत्री की छवि को खराब किया है। रामपुरा थाना पुलिस ने आइटी एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राव को बदनाम करने की साजिश

इस मामले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह खुलकर सामने नहीं आए हैं, मगर उनके समर्थकों को यह कहना है कि यह वीडियो एक साजिश का परिणाम है। सेना के जवान के काेरोना संक्रमित भाई के प्रति उनकी पूरी सहानुभूति है, मगर राव इंद्रजीत सिंह पर आरोप लगाना सरासर गलत है। यह जांच का विषय है कि राव को बदनाम करने के लिए फौजी को किसने उकसाया है। ऐसे समय में जब राव रेवाड़ी ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में ऑक्सीजन की मात्रा बढ़वाने के लिए जी-जान से लड़ाई लड़ रहे थे, तब राव पर अंगुली उठाना षडयंत्र का हिस्सा है। राव का रामपुरा स्थित आवास हमेशा सभी के लिए खुला हुआ है। वीडियो की भाषा से ही पता चल रहा है कि राव को बदनाम करने के लिए कोरोना की आड़ में यह खेल किया गया है। जांच में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

क्या किसी नई रणनीति की तैयारी में है संयुक्त किसान मोर्चा? राकेश टिकैत बोले- 26 मई के बाद होगा कोई बड़ा फैसला

मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार का कहना है कि आरोपित की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं तथा वीडियो को भी खंगाला जा रहा है। वीडियो वायरल करने के पीछे कौन-कौन लोग शामिल है उनकी भी पहचान की जा रही है।

 जानिये- अमिताभ बच्चन से क्यों नाराज है सिख संगठन, कहा- वापस कर देंगे एक्टर के 2 करोड़ रुपये

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.