रेवाड़ी : प्राॅपर्टी डीलर से मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर गोली मारने की दी धमकी

लिस के अनुसार गांव शहबाजपुर निवासी एडवोकेट धीरज यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते है।उनसे कॉल करके रंगदारी मांगी जा रही है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 09:10 PM (IST)
रेवाड़ी : प्राॅपर्टी डीलर से मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर गोली मारने की दी धमकी
रेवाड़ी : प्राॅपर्टी डीलर से मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर गोली मारने की दी धमकी

रेवाड़ी [कृष्ण कुमार]। जिले में बड़े गैंग धीरे-धीरे सक्रिय हो रहे हैं। शहर के सेक्टर-तीन निवासी प्राॅपर्टी डीलर से गुरुग्राम के एक गैंगस्टर के नाम पर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी जा रही है। पिछले तीन दिनों से बार-बार रंगदारी की कॉल आने पर पीड़ित ने मंगलवार को पुलिस को मामले की शिकायत दी। पुलिस ने प्राॅपर्टी डीलर को सुरक्षा मुहैया कराई तथा प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कॉल करने वाला सूबे सिंह बड़गुर्जर बता रहा

पुलिस के अनुसार गांव शहबाजपुर निवासी एडवोकेट धीरज यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते है तथा वर्तमान में सेक्टर-तीन में परिवार के साथ रहते है। पिछले दिन दिनों से उनके पास वाट्सएप कॉल आ रही है। कॉल करने वाले ने अपने आप को सूबे सिंह बड़गुर्जर बताते हुए 25 लाख रुपये की डिमांड की तथा पैसे नहीं देने पर गाेली मारने की धमकी दी। धीरज ने बार-बार कॉल कर रंगदारी की धमकी देने की शिकायत मंगलवार को पुलिस को दी। गैंगस्टर के नाम पर रंगदारी मांगने की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुलिस ने पीड़ित को सुरक्षा मुहैया कराई है। धीरज की शिकायत पर सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुख्यात बदमाश है सूबे सिंह

सूबे सिंह गुर्जर गुरुग्राम का कुख्यात बदमाश है तथा लंबे समय से गैंगस्टर कौशल से भी जुड़ा रहा है। सूबे सिंह पर हत्या व रंगदारी सहित 20 से अधिक मामले दर्ज है तथा उस पर करीब पांच लाख रुपये इनाम भी रखा गया है। गांव मुंडनवास निवासी चांदराम भी सूबे सिंह की गैंग से लंबे समय तक जुड़ा रहा है। चांदराम वर्तमान में जेल में बंद है, जबकि सूबे सिंह की पुलिस को लंबे समय से तलाश है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं सूबे सिंह के नाम पर कोई अन्य तो प्रापर्टी डीलर से रंगदारी नहीं मांग रहा है।

पुलिस ने कहा

पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा उन्हें सुरक्षा भी दी जा चुकी है। रंगदारी मांगने वाले के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है । जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बालवती, इंचार्ज सेक्टर-तीन पुलिस चौकी।

chat bot
आपका साथी