पिस्तौल दिखा कंपनी मैनेजर से छीनी क्रेटा कार

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर गांव मालपुरा के निकट दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक कंपनी के एडमिन मैनेजर से क्रेटा कार छीन ली। कंपनी मैनेजर के साथ उनकी मां बेटा व एक दोस्त भी था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 05:45 PM (IST)
पिस्तौल दिखा कंपनी मैनेजर से छीनी क्रेटा कार
पिस्तौल दिखा कंपनी मैनेजर से छीनी क्रेटा कार

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर गांव मालपुरा के निकट दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक कंपनी के एडमिन मैनेजर से क्रेटा कार छीन ली। कंपनी मैनेजर के साथ उनकी मां, बेटा व एक दोस्त भी था। बदमाशों ने कार में रखे तीनों के मोबाइल भी वहीं फेंक दिए तथा हाईवे पर फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। सेक्टर-छह थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

जिला महेंद्रगढ़ के गांव हुडीना रामपुरा निवासी जितेंद्र सिंह वर्तमान में गुरुग्राम अशोक विहार में रहते हैं तथा वहीं एक कंपनी में एडमिन मैनेजर है। रविवार को वह क्रेटा कार से अपने मां व बेटे के साथ गांव आए थे। रात को करीब साढ़े दस बजे वह वापस गुरुग्राम लौट रहे थे। रेवाड़ी से कार में उनके एक दोस्त भी सवार हो गए। रात करीब साढ़े दस बजे वे गांव मालपुरा के निकट पहुंचे तो कुछ देर के लिए कार रोक दी। इसी दौरान वहां एक स्विफ्ट कार पहुंची तथा उससे उतरे दो युवकों ने जितेंद्र, उनकी मां व दोस्त पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने जितेंद्र व उनके दोस्त को कार से नीचे उतार दिया तथा चाबी छीन ली। दोनों बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। कार छीनने के बाद बदमाशों ने तीनों के मोबाइल भी वहीं फेंक दिए तथा गुरुग्राम की ओर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी