लापता युवक का शव बरामद, हत्या का मामला दर्ज

जिले के गांव खंडोडा से लापता एक युवक का शव सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ है। स्वजन ने युवक की हत्या का संदेह जताया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:02 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:02 PM (IST)
लापता युवक का शव बरामद, हत्या का मामला दर्ज
लापता युवक का शव बरामद, हत्या का मामला दर्ज

जासं, रेवाड़ी: जिले के गांव खंडोडा से लापता एक युवक का शव सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ है। स्वजन ने युवक की हत्या का संदेह जताया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के सही कारण स्पष्ट हो पाएंगे। पुलिस के अनुसार गांव खंडोडा में बनी एक कोठरी की छत से तीखी बदबू आने पर ग्रामीण पहुंचे तो वहां पर एक युवक का शव सड़ी गली हालत में पड़ा हुआ था। बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जांच के बाद शव की शिनाख्त गांव खंडोडा निवासी 32 वर्षीय हरकेश के रूप में हुई। सूचना के बाद मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। स्वजन ने बताया कि हरकेश 18 अक्टूबर को घर से निकला था, उसके बाद वापस नहीं लौटा था। स्वजन ने हरकेश की हत्या होने का संदेह जताया है। मृतक के पिता बलवान सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जिला सचिवालय के पीछे से आटो चोरी

जासं, रेवाड़ी: जिला सचिवालय के पीछे स्थित खाली मैदान से एक व्यक्ति का आटो चोरी हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में गांव फदनी निवासी जोगेंद्र ने कहा है कि वह 22 अक्टूबर को अपना आटो लेकर जिला सचिवालय आए थे। वह पीछे खाली मैदान में आटो खड़ा कर जिला सचिवालय में काम निपटाने चले गए। कुछ समय बाद वह वापस लौटे तो वहां से आटो गायब था। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने जोगेंद्र की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी