कपड़ों की दुकान में लगी आग से लाखों का नुकसान

जिले के बरेली के बस स्टाप स्थित कपड़ों की दुकान में रविवार की रात को आग लग गई। आग में दुकान में रखे कपड़े और सामान जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:43 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:43 PM (IST)
कपड़ों की दुकान में लगी आग से लाखों का नुकसान
कपड़ों की दुकान में लगी आग से लाखों का नुकसान

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के बरेली के बस स्टाप स्थित कपड़ों की दुकान में रविवार की रात को आग लग गई। आग में दुकान में रखे कपड़े और सामान जलकर राख हो गया। सोमवार की सुबह आग का पता लगने के बाद दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी गई। दुकान के कारण लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

गांव बेरली खुर्द निवासी गुरुचरण की गांव के बस स्टाप पर गुरु रेडीमेड एंड जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। रविवार की शाम को वह दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार की तड़के कंपनी जाने वाले कर्मचारी गांव के बस स्टाप पर पहुंचे तो दुकान से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। कर्मचारियों ने धुआं उठने की सूचना नजदीक रहने वाले गुरुचरण के जीजा दुलीचंद को दी। मौके पर पहुंच कर शटर खोलकर देखा तो दुकान के अंदर भीषण आग लगी हुई थी। सूचना के बाद दमकल की गाड़ी और जाटूसाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखे कपड़े और सामान जल कर राख हो चुके थे। दुलीचंद ने बताया कि त्योहार और सर्दी के मौसम के कारण दुकान में कुछ दिन पहले ही लाखों रुपये का सामान लाया गया था। आग में सब जल कर राख हो गया। आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ढाबा पर कार सवार युवकों ने की हवाई फायरिग

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-352 पर गांव बाम्बड के निकट स्थित एक ढाबा पर कार सवार युवकों ने हवाई फायरिग कर दी और संचालक से ढाबा बंद करने की धमकी देकर फरार हो गए। फायरिग करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव गुजरीवास निवासी मनोज ने कहा कि उन्होंने एनएच-352 पर गांव बाम्बड के निकट ढाबा किया हुआ है। सोमवार को सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार होकर दो युवक पहुंचे। युवकों ने उन्हें आवाज देकर बाहर बुलाया और ढाबा बंद करने की धमकी दी। ढाबा चलाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए युवकों ने पिस्तौल निकाल कर दो हवाई फायर भी किए। फायरिग करने के बाद आरोपित फरार हो गए। कार पर दिल्ली की नंबर प्लेट लगी हुई थी। गोली चलने की सूचना के बाद कसौला थाना और गढ़ी बोलनी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। प्राथमिक जांच में जमीन विवाद का मामला सामने आया है। कसौला पुलिस ने मनोज की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ हवाई फायरिग करने और आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी