आरपीएफ जवान के घर से लाखों के जेवरात चोरी

घरों में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। गांव चौकी नगर दो निवासी रेलवे सुरक्षा बल के जवान के घर में चोरों ने सेंध लगा दी तथा लाखों रुपये के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 04:44 PM (IST)
आरपीएफ जवान के घर से लाखों के जेवरात चोरी
आरपीएफ जवान के घर से लाखों के जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: घरों में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। गांव चौकी नगर दो निवासी रेलवे सुरक्षा बल के जवान के घर में चोरों ने सेंध लगा दी तथा लाखों रुपये के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। आरपीएफ जवान अपने परिवार के साथ बाहर गए हुए थे तथा वापस लौटने पर चोरी के बारे में पता लगा। जाटूसाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव चौकी नंबर-दो निवासी प्रमोद कुमार ने कहा कि वह रेलवे सुरक्षा बल में कार्यरत हैं तथा छुट्टी लेकर अपने गांव में आए हुए थे। 24 सितंबर को वह अपने परिवार के साथ गांव रघुनाथपुरा स्थित अपनी ससुराल गए थे। रात को चोरों ने उनके घर में सेंध लगा दी। अगले दिन सुबह परिवार व अन्य लोगों ने उन्हें घर में चोरी होने के बारे में जानकारी दी। वह वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे तथा सामान कमरों में बिखरा पड़ा था। चोर घर से करीब 45 हजार रुपये की नकदी, सोने के तीन जोड़ी टाप्स, एक जोड़ी सोने के कुंडल, सोने की दो अंगूठी, सोने का एक लाकेट चांदी की अंगूठी, चांदी के सिक्के, चार चांदी की चूड़िया, चार चुटकी व चार जोड़ी पायल चोरी कर ले गए। चोर घर से उनकी कार व स्कूटी की चाबी भी ले गए। सूचना के बाद जाटूसाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद प्रमोद कुमार की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी