ट्रेन में बुजुर्ग महिला यात्री से लाखों के जेवरात चोरी

अजमेर से ट्रेन में जालंधर जा रही एक बुजुर्ग महिला यात्री के सूटकेस से रेवाड़ी स्टेशन के निकट लाखों रुपये के जेवरात चोरी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:52 PM (IST)
ट्रेन में बुजुर्ग महिला यात्री से लाखों के जेवरात चोरी
ट्रेन में बुजुर्ग महिला यात्री से लाखों के जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: अजमेर से ट्रेन में जालंधर जा रही एक बुजुर्ग महिला यात्री के सूटकेस से रेवाड़ी स्टेशन के निकट लाखों रुपये के जेवरात चोरी हो गए। चोरी की घटना के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। चोरी की घटना आठ नवंबर की है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बुजुर्ग महिला ने राजकीय रेलवे पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस को दी शिकायत में जालंधर के मोती नगर निवासी 72 कमलजीत कौर ने कहा कि वह अजमेर में आयोजित शादी में गई थीं। आठ नबंवर को जालंधर आने के लिए वह अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस में सवार हुई थीं। रात को करीब 12 बजे ट्रेन रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंच गई थी। रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंचने के बाद वह टायलेट में चल गई। वापस लौटीं तो सीट पर रखा उनका सूटकेस खुला पड़ा था और उसमें रखे दो पर्स गायब थी। एक पर्स में सोने का कड़ा, सोने की चेन व लाकेट सहित अन्य जेवरात थे, जबकि दूसरे पर्स में नौ हजार रुपये की नकदी व उनके पहचान-पत्र थे। चोरी की घटना के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। जालंधर पहुंचने के बाद स्वजन ने बुजुर्ग महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कमलजीत कौर ने जालंधर स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस को शिकायत दी। जालंधर जीआरपी ने जीरो एफआइआर दर्ज कर मामला जांच के लिए रेवाड़ी भेज दिया। जीरो एफआइआर मिलने के बाद मंगलवार को रेवाड़ी जीआरपी थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी