15 लाख के जेवरात बरामद, तीन और गिरफ्तार

शहर के कोनसीवास रोड निवासी एक अधिवक्ता के घर से लाखों रुपये के जेवरात चोरी करने के मामले में माडल टाउन थाना पुलिस ने तीन और आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:15 PM (IST)
15 लाख के जेवरात बरामद, तीन और गिरफ्तार
15 लाख के जेवरात बरामद, तीन और गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर के कोनसीवास रोड निवासी एक अधिवक्ता के घर से लाखों रुपये के जेवरात चोरी करने के मामले में माडल टाउन थाना पुलिस ने तीन और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से अधिवक्ता के घर से चोरी किए गए करीब 15 लाख रुपये के जेवरात बरामद किए हैं। जेवरात खरीदने वाले सुनार सहित दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपित पश्चिम बंगाल के जिला शिवराम नगरमोर के न्यू कलकत्ता निवासी जलालुद्दीन उर्फ जनाब, जिला हुगली के गांव मस्ताफुर निवासी शेख सदिक, जिला मेदनीपुर के तेरोपिखिया निवासी शेख कासिम, जिला दुखीन 24 परगना के गांव फतीकपुर निवासी फज्जल बोक्स व जिला मेदनीपुर के गांव भगवानपुरा निवासी शेख शरीफ है। आरोपित शेख सदिक शहर की पुरानी अनाज मंडी सराय में सुनार का काम करता है, जबकि अन्य कोनसीवास रोड स्थित झुग्गियों में रहते हैं तथा कूड़ा उठाने का काम करते हैं।

पुलिस उप अधीक्षक अमित भाटिया ने बताया कि 21 सितंबर को कोनसीवास रोड निवासी अधिवक्ता प्रताप सैनी के घर से लाखों रुपये के जेवरात चोरी हो गए थे। माडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपित जलालुद्दीन उर्फ जनाब व सुनार का काम करने वाले शेख सदीक को गिरफ्तार कर तीन दिन की रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान चोरी की वारदात में शामिल तीन और आरोपितों के बारे में पता लगा। पुलिस ने शनिवार की शाम अन्य आरोपित शेख कासिम, फज्जल बोक्स व शेख शरीफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से चोरी किए गए करीब 15 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात बरामद कर लिए। पुलिस ने सभी आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से चार आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने एक आरोपित शेख कासिम को अदालत से एक दिन की रिमांड पर लिया है।

चोरी की वारदात के बाद जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने रोष व्यक्त किया था तथा पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर चोरों को गिरफ्तार करने व चोरी किए गए जेवरात बरामद करने की मांग की थी।

chat bot
आपका साथी