घर से जेवरात व नकदी चोरी

जिले के गांव मांढैया खुर्द स्थित एक मकान में चोरों ने सेंध लगा दी। चोर घर से नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:40 PM (IST)
घर से जेवरात व नकदी चोरी
घर से जेवरात व नकदी चोरी

जासं, रेवाड़ी: जिले के गांव मांढैया खुर्द स्थित एक मकान में चोरों ने सेंध लगा दी। चोर घर से नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। सोमवार की सुबह चोरी का पता लगने के बाद पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस को दी शिकायत में गांव मांढैया खुर्द निवासी पंकज यादव ने कहा है कि सोमवार की रात को उनके घर में चोर घुस गए। चोरों ने कमरे रखी अलमारी का ताला तोड़ लिया और उसमें से करीब 40 हजार रुपये, एक सोने की अंगूठी और सोने की चेन चोरी कर ले गए। सोमवार की सुबह वह उठे तो चोरी के बारे में पता लगा। सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक पर तेजधार हथियार से हमला

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: औद्योगिक कस्बे में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। थ्री व्हीलर में आए आधा दर्जन युवकों ने एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। घायल युवक को धारूहेडा के वर्धमान अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि चांद कालोनी निवासी कांशीराम का करीब 14 साल का बेटा प्रवीण कुमार पैदल बाजार से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी बीच एक थ्री व्हीलर में आधा दर्जन युवक पहुंचे तथा प्रवीण को पकड़ लिया। दो युवकों ने उसे पकड़ लिया तथा एक युवक ने उसक तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवक ने शोर मचाया तो आरोपित वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तथा घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जांच अधिकारी एसआइ सुंदर लाल ने बताया कि शिकायत मिल चुकी है। वारदात वाले स्थान के आस पास सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही ताकि बदमाशों का सुराग लग सके।

chat bot
आपका साथी