मिलिट्री स्कूल में प्रवेश होने पर किया सम्मानित

यूरो इंटरनेशनल स्कूल के छात्र दीपांशु और कार्तिक ने मिलिट्री स्कूल में प्रवेश प्राप्त करके विद्यालय का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:32 PM (IST)
मिलिट्री स्कूल में प्रवेश होने पर किया सम्मानित
मिलिट्री स्कूल में प्रवेश होने पर किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यूरो इंटरनेशनल स्कूल के छात्र दीपांशु और कार्तिक ने मिलिट्री स्कूल में प्रवेश प्राप्त करके विद्यालय का नाम रोशन किया है। यूरो ग्रुप के शिक्षा निदेशक राजेंद्र यादव ने बताया कि विद्यालय के तीन छात्रों दीपांशु, कार्तिक और निखिल ने राष्ट्रीय मिलिट्री प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण की थी, जिसमें से दीपांशु और कार्तिक को साक्षात्कार हेतु बुलाया गया था। चयन प्रक्रिया के अंतर्गत कार्तिक को आठ नवंबर को राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर राजस्थान तथा छात्र दीपांशु को 11 नवंबर को राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल चहल हिमाचल प्रदेश में साक्षात्कार हेतु बुलाया गया था। विद्यालय के चेयरमैन सत्यवीर यादव, निदेशक नितिन यादव तथा प्रधानाचार्य अनिल कुमार ने सफल विद्यार्थियों के प्रयासों की सराहना की तथा उन्हें सम्मानित किया। बाल महोत्सव के विजेता सम्मानित

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गढ़ी बोलनी रोड स्थित आरपीएस इंटरनेशनल विद्यालय में सम्मान समारोह हुआ। कार्यक्रम में हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की ओर से आयोजित हुए बाल महोत्सव के विजेताओं को उनके अभिभावकों की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। आरपीएस ग्रुप आफ एजुकेशन की चेयरपर्सन डा. पवित्रा राव ने विद्यार्थियों को करियर निर्माण और वह कैसे गतिविधियों में रुचि लेने के साथ-साथ अध्ययन में भी अच्छा कर सकते हैं, के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान छात्रा वान्या ने द्रोपदी चीर हरण संवाद को प्रस्तुत कर सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। प्राचार्य प्रीति लांबा ने अध्ययन के साथ ही जिले स्तर पर नृत्य, कला, रंगमंच आदि में विशेष उपलब्धि को अति उत्तम बताया तथा अभिभावकों को ऐसी गतिविधियों में अपने बच्चों की भागीदारी बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी