हत्या के प्रयास के मामले में भगोड़ा आरोपित गिरफ्तार

हत्या के मामले में वर्ष 2020 से फरार चले रहे आरोपित को कुंड चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित गांव मनेठी निवासी जितेंद्र उर्फ टोनी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:51 PM (IST)
हत्या के प्रयास के मामले में भगोड़ा आरोपित गिरफ्तार
हत्या के प्रयास के मामले में भगोड़ा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: हत्या के मामले में वर्ष 2020 से फरार चले रहे आरोपित को कुंड चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित गांव मनेठी निवासी जितेंद्र उर्फ टोनी है। जितेंद्र को अदालत द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया था। आरोपित कुछ दिन पहले अदालत में चल रहे हत्या के प्रयास के मामले में शिकायतकर्ता के साथ मारपीट और धमकी देने के मामले में भी शामिल था।

पुलिस के अनुसार मंगलवार की शाम को कुंड चौकी पुलिस को सूचना मिली कि वर्ष 2020 में दर्ज हुए हत्या के प्रयास व आ‌र्म्स एक्ट के मामले में वांछित आरोपित गांव मनेठी निवासी जितेंद्र उर्फ टोनी बासदूदा मोड़ पर खड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के प्रयास के मामले में अदालत ने इसी माह 16 नवंबर को भगोड़ा घोषित था। जितेंद्र कुछ दिन पहले गांव मनेठी निवासी राहुल यादव पर हमला करने और नकदी व सोने की चेन छीनने के मामले में भी शामिल था। आरोपितों ने राहुल से अदालत में गवाही न देने की धमकी दी थी। इस मामले में भी कुंड चौकी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। हमले में शामिल अन्य आरोपित अभी भी फरार है।

chat bot
आपका साथी