अलग-अलग जगहों से चार मोटरसाइकिल चोरी

जिला में चोर अलग-अलग जगहों से चार मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस को दी शिकयत में गांव कसौली निवासी देवेंद्र ने कहा है कि वह 26 नवंबर को अपनी मोटरसाइकिल पर शहर में आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:49 PM (IST)
अलग-अलग जगहों से चार मोटरसाइकिल चोरी
अलग-अलग जगहों से चार मोटरसाइकिल चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिला में चोर अलग-अलग जगहों से चार मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए।

पुलिस को दी शिकयत में गांव कसौली निवासी देवेंद्र ने कहा है कि वह 26 नवंबर को अपनी मोटरसाइकिल पर शहर में आए थे। वह नेहरू पार्क के सामने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर अंदर चले गए। कुछ समय बाद बाहर आए तो पार्क से उनकी मोटरसाइकिल गायब थी। इसी क्रम में शहर के मोहल्ला भजन का बाग निवासी मोहित सोनी ने कहा है कि वह अपनी मोटरसाइकिल पर कंपनी बाग स्थित एक जिम में आए थे। उन्होंने मोटरसाइकिल जिम के सामने खड़ी की थी। चोर जिम के सामने से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। इसी क्रम में शहर के मोहल्ला सरस्वती विहार निवासी विक्रम सिंह सोमवार को गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए आए थे, जहां से चोर उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। तीनों ही मामलों में माडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर, धारूहेड़ा निवासी सुनील कुमार ने कहा है कि अपने बेटे जयेश के साथ 28 नवंबर को मोटरसाइकिल पर बास रोड स्थित एक समारोह स्थल में आयोजित शादी कार्यक्रम में आए थे। उन्होंने मोटरसाइकिल समारोह स्थल के सामने खड़ी की थी। चोर उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ट्रेन में यात्री का बैग चोरी

जासं, रेवाड़ी: राजस्थान के जिला झुंझुनू के गांव खेतड़ी नगर निवासी मनीष कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह लोहारू जाने के लिए रेवाड़ी स्टेशन से ट्रेन में बैठे थे। डहीना स्टेशन से उनकी सीट पर ही एक युवक और आकर बैठ गया। युवक ने मनीष से कहा कि उसे नींद आ रही है। सतनाली स्टेशन आए तो उसे जगा देना। रास्ते में मनीष को भी नींद आ गई। जेरपुर पाली स्टेशन पहुंचने पर मनीष की नींद खुली तो वहां सो रहा युवक अपनी सीट पर नहीं था। मनीष का बैग भी सीट से गायब था। मनीष के अनुसार बैग में उनका पर्स, आधार कार्ड, डा. राममनोहर लोहिया अस्पताल व उप राष्ट्रपति भवन के पहचान-पत्र और एटीएम कार्ड था। उन्होंने मामले की शिकायत राजकीय रेलवे पुलिस को दी। जीआरपी रेवाड़ी ने मनीष की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी