टोलकर्मी से लूटपाट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

जुलाई में दिनदहाड़े टोल कर्मचारी के साथ मारपीट कर नकदी से भरा बैग छीनने के मामले में नाहड़ चौकी पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 05:48 PM (IST)
टोलकर्मी से लूटपाट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
टोलकर्मी से लूटपाट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कोसली: जुलाई में दिनदहाड़े टोल कर्मचारी के साथ मारपीट कर नकदी से भरा बैग छीनने के मामले में नाहड़ चौकी पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में जिला झज्जर के गांव कोयलपुर निवासी राजेश उर्फ मोगल, टिकू, विकास उर्फ फफूल व प्रदीप है। पुलिस ने आरोपितों ने लूट की रकम व एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। एक आरोपित राजेश के खिलाफ साल्हावास थाना में हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज है।

पुलिस ने बताया कि गांव भडंगी निवासी प्रवीण कुमार ने लोकनिर्माण विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत है और गांव गुजरवास स्थित टोल टैक्स पर नकदी कलेक्शन की ड्यूटी करते हैं। 25 जुलाई को सुबह करीब 11 बजे टोल से 58,540 रुपये लेकर साइकिल से अपने गांव जा रहे थे। उन्होंने नकदी बैग में रखी हुई थी। बैग में जरूरी कागजात भी थे। भड़ंगी रोड पर नहर के निकट पहुंचे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने पीछे से टक्कर मार कर गिरा दिया था। तीनों युवक प्रवीण के साथ मारपीट कर नकदी से भरा बैग छीन ले गए थे। नाहड़ चौकी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने गांव कोयलपुर निवासी राजेश उर्फ मोगल, टिकू, विकास उर्फ फफूल व प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से लूट की रकम के 42 हजार रुपये व वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पूछताछ में पता लगा कि राजेश उर्फ मोगल, टिकू व विकास उर्फ फफूल ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था और प्रदीप ने पूरी साजिश रची थी। आरोपित राजेश के खिलाफ जिला झज्जर के साल्हावास थाना में भी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी