सड़क हादसों में बच्ची सहित चार की मौत

जिले में बुधवार रात को हुए अलग-अलग हादसों में एक मासूम बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:51 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:51 PM (IST)
सड़क हादसों में बच्ची सहित चार की मौत
सड़क हादसों में बच्ची सहित चार की मौत

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : जिले में बुधवार रात को हुए अलग-अलग हादसों में एक मासूम बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में बच्ची का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार गांव बोलनी निवासी राजेश गांव निगानियावास से अपनी बुआ की लड़की की शादी में आठ वर्षीय बेटी खुशी के साथ गए थे। शादी से वापस लौटते समय दोनों कसौला चौक पर किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। कोई भी साधन नहीं मिलने पर दोनों पैदल ही गांव बोलनी के लिए चल पड़े। गांव के निकट पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आए ट्राला ने पिता-पुत्री को टक्कर मार दी। ट्राला के नीचे कुचले जाने से खुशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने घायल राजेश को अस्पताल में पहुंचाया।

गांव रालियावास निवासी चरण सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर सर्विस रोड से अपने गांव की ओर जा रहे थे। गांव सांपली के समीप सामने से तेज गति से आ रही एक स्कार्पियों गाड़ी ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में चरण सिंह गंभीर से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने उन्हें ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक चरण सिंह पंचायत विभाग के रेवाड़ी कार्यालय में कार्यरत थे। दोनों ही मामलो में कसौला थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

--------

ट्राला की टक्कर से युवक की मौत जिला महेंद्रगढ़ के गांव तुर्कियावास सलीमपुर निवासी बेगराज ने कहा है कि वह अपने साले गांव भरोड़ी निवासी बीर सिंह के साथ गांव बोहतवास भोंदू से लौट रहे थे। दोनों अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार थे। बेगराज अपनी मोटरसाइकिल पर आगे चल रहे थे तथा वह दूसरी मोटरसाइकिल पर उनके पीछे थे। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर संगवाड़ी फ्लाईओवर की सर्विस लेन के निकट एक तेज रफ्तार ट्राला चालक ने बीर सिंह को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्राला सहित मौके से फरार हो गया। घायल बीर सिंह को यहां के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद गढ़ी बोलनी चौकी पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा बेगराज की शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

--------

पाल्हावास के निकट युवक की मौत

पुलिस के अनुसार पहराजवास निवासी मनीष बुधवार रात को अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव आसियाकी की ओर जा रहे थे। पाल्हावास के समीप सामने से तेज रफ्तार आ रही एक गाड़ी ने मनीष को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मनीष को यहां के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया। रोहतक पीजीआइ में उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस भी पीजीआइ पहुंच गई। रोहडाई थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी