अनाधिकृत निर्माण करने वाले 18 आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज

गांव मसानी के निकट बिना अनुमति और सीएलयू (चेंज आफ लैंड यूज) के अनाधिकृत निर्माण करने वाले 18 लोगों के खिलाफ जिला नगर योजनाकार की ओर से धारूहेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:37 PM (IST)
अनाधिकृत निर्माण करने वाले 18 आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज
अनाधिकृत निर्माण करने वाले 18 आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: गांव मसानी के निकट बिना अनुमति और सीएलयू (चेंज आफ लैंड यूज) के अनाधिकृत निर्माण करने वाले 18 लोगों के खिलाफ जिला नगर योजनाकार की ओर से धारूहेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

शिकायत में जिला नगर योजनाकर धर्मबीर खत्री ने कहा कि गांव मसानी के निकट शहरी एवं नियंत्रित क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा अनाधिकृत निर्माण किए गए हैं, जिनमें गोदाम, चारदीवारी और भवन शामिल हैं। सभी का निर्माण नियमों का उल्लंघन कर किया गया है। इस बारे में डीटीपी विभाग द्वारा कारण बताओ नोटिस भी जारी किए गए थे। सिर्फ दो ही लोगों ने कारण बताओ नोटिस का जवाब प्रस्तुत किया, जबकि अन्य लोग न तो कार्यालय में उपस्थित हुए और न ही नोटिस का जवाब दिया। निर्माण के लिए सीएलयू भी नहीं ली गई और न ही निर्माण को हटाया गया।

डीटीपी की शिकायत पर धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गांव तीतरपुर निवासी भरत सिंह, रजनेश, तीतरपुर खलियावास निवासी विद्यासागर, ईश्वर सिंह, दलीप सिंह, सरकुलर रोड रेवाड़ी निवासी आकाश सोमाणी, देशराज व करण सिंह, गांव मसानी निवासी रविद्र, अनूप, रणबीर, मीर सिंह, राधेश्याम, कमलेश देवी, रामकुंवार, अनिल कुमार व अशोक कुमार और बल्लभगढ़ की भूदत्त कालोनी निवासी गिन्नी देवी, के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्कूटी सवार महिला से छीनी सोने की चेन

जासं, रेवाड़ी: पुलिस को दी शिकायत में एम टू के सोसायटी निवासी सरला ने कहा है कि वह अपनी सहेली ममता के साथ स्कूटी पर झील मार्केट में शापिग के लिए गई थीं। शापिग करने के बाद दोनों स्कूटी पर वापस लौट रही थी। स्कूटी ममता चला रही थीं और वह पीछे बैठी हुई थीं। वह दोनों मीडियम अस्पताल के पास पहुंची तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने सरला के गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी