जनस्वाथ्य मंत्री ने किया विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी ने कहा कि विकास कार्यों में बावल क्षेत्र किसी भी दृष्टि से पीछे नहीं रहेगा। प्रदेश सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर काम कर रही है। बधराना व चांदूवास में लाखों रुपयों के विकास कार्य कराए गए है। वे रविवार को गांव बधराना में 127.52 लाख रुपये की राशि से बने बू¨स्टग स्टेशन व नलकूप का उद्घाटन करने उपरांत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को नमन करते हुए कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस जघन्य हत्याकांड का बदला जरूर लिया जाएगा। हरियाणा में ग्रुप डी की भर्तियों तथा 5 नगर निगम चुनाव व जींद उपचुनाव के बाद हरियाणा में राजनीतिक परि²श्य में बदलाव आया है। अब लोग कहने लग गए हैं कि बिना सिफारिश और बिना पैसे के, योग्यता के आधार पर हरियाणा में नौकरी देने वाली यह पहली सरकार बनी है। पहली बार पुलिस सिपाहियों की भर्ती में 4700 में से 1800 बच्चे दक्षिणी हरियाणा से लगे हैं। अभी 7000 सिपाहियों की भर्ती चल रही है, उसका रिजल्ट भी जल्द ही आने वाला है। उन्होंने कहा कि जहां से भाजपा का एक विधायक नहीं है, वहां भी बिना भेदभाव के विकास के उतने ही काम हो रहे है। उन्होंने रविवार को गांव कनूका में 81.85 लाख रुपये की राशि से बने बू¨स्टग स्टेशन व नलकूप का उद्घाटन किया तथा गांव चांदुवास में पंचायत घर, इंटरलॉ¨कग टाईलस से नवनिर्मित फिरनी, अनुसूचित जाति चौपाल का उद्घाटन किया व बीपीएल कालोनी में पीने के पानी की पाईप लाइन बिछाने का शुभारंभ भी किया। मंत्री डॉ बनवारी लाल ने तीनों गांव बधराना, कनुका व चांदुवास में विकास कार्यों के लिए 10-10 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। इस अवसर पर अधीक्षक अभियंता बीडी भांकर, कार्यकारी अभियंता रविन्द्र गोठवाल, प्रधान पंचायत समिति बावल विरेंद्र छिल्लर व सरपंच सुभाष सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.