जेईई एडवांस में सफलता पर दी बधाई

राव दीनाराम विद्या विहार हालुहेड़ा के छात्र योगेश कुमार ने जेईई एडवांस की परीक्षा में सफलता हासिल करके विद्यालय का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:18 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:19 PM (IST)
जेईई एडवांस में सफलता पर दी बधाई
जेईई एडवांस में सफलता पर दी बधाई

जासं, रेवाड़ी: राव दीनाराम विद्या विहार हालुहेड़ा के छात्र योगेश कुमार ने जेईई एडवांस की परीक्षा में सफलता हासिल करके विद्यालय का नाम रोशन किया है। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने शिक्षकों और अभिभावकों को दिया है। वहीं विद्यालय के प्रबंधक लालसिंह यादव और प्राचार्य अरविद्र कुमार ने छात्र और शिक्षकों को बधाई दी। जिला बेसबाल टीम का किया चयन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: ऋषि व‌र्ल्ड स्कूल धारूहेड़ा में आयोजित ट्रायल में जिले की अंडर-13 बेसबाल टीम का चयन कर लिया गया है। चयन प्रक्रिया में जिले से 80 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

स्कूल की प्रधानाचार्य डा. बबीता वर्मा ने खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों का आभार व्यक्त किया। टीम का चयन बेसबाल प्रशिक्षक अनिल कुमार और ऋषि व‌र्ल्ड स्कूल के डीपी गोविद शर्मा ने किया, जिसमें प्रतीक गिरी, तेजस सैनी, लक्ष्य कौशिक, सौरभ कुमार, लवी कुमार, भूपेंद्र, नैतिक, राजकुमार, रोहन, भोजराज, सागर शर्मा, उमेश, अशोक का चयन किया गया। जिले की यह टीम 23-24 अक्टूबर को हिसार में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय बेसबाल प्रतियोगिता में भाग लेगी। जोकि 23 अक्टूबर को सुबह नौ बजे हिसार के लिए रेलवे स्टेशन से रवाना होगी। टीम का नेतृत्व गोविद शर्मा और अनुपम शर्मा द्वारा किया जाएगा।

भूतपूर्व सैनिक मिलन समारोह 24 को

जासं, रेवाड़ी: 18 कुमाऊं रेजीमेंट के भूतपूर्व सैनिकों की ओर से 24 अक्टूबर को मिलन समारोह का आयोजन होगा। कार्यक्रम संयोजक सूबेदार युद्धवीर सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन रविवार को अटेली स्थित आशीर्वाद गार्डन में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि समारोह में भूतपूर्व सैनिकों की वीरांगनाओं को भी सम्मानित किया जाएगा।

धारूहेड़ा में पांच को होगा सम्मान समारोह

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: जांगिड़ ब्राह्मण समाज की ओर से पांच नवंबर को विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर स्थानीय जांगिड़ धर्मशाला में धार्मिक कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह का आयोजन होगा। कार्यक्रम के तहत सुबह आठ बजे से हवन होगा। उसके बाद नगर पालिका के उप चेयरमैन सत्यनारायण और जिले से जांगिड़ समाज के मेधावी छात्र-छात्राएं जिन्होंने सत्र 2020-21 में 10वी, 12वीं, स्नातक और स्नातकोत्तर परीक्षाओं में 85 फीसद या अधिक अंक प्राप्त किए हैं उनका सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम में आवेदन करने के इच्छुक छात्र-छात्राएं अपने अंक तालिका और आधार कार्ड की कापी 30 अक्टूबर शाम पांच बजे तक मोबाइल नंबर 9416816644, 9461190530, 7206417362 पर वाट्सएप के माध्यम से भेज सकते हैं।

chat bot
आपका साथी