छुट्टी आए सीआरपीएफ के जवान की मौत

गांव कोसली के मोहल्ला हाथी पोता में छुट्टी लेकर घर आए हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:50 PM (IST)
छुट्टी आए सीआरपीएफ के जवान की मौत
छुट्टी आए सीआरपीएफ के जवान की मौत

संवाद सहयोगी, कोसली: गांव कोसली के मोहल्ला हाथी पोता में छुट्टी लेकर घर आए हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान की मौत हो गई। खाने को लेकर जवान का पत्नी के साथ विवाद हो गया था। जवान ने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला हाथी पोता निवासी दीपक यादव सीआरपीएफ में कार्यरत थे तथा वर्तमान में बीस दिन की छुट्टी लेकर घर आए हुए थे। बृहस्पतिवार की शाम को खाने को लेकर उनका पत्नी के साथ विवाद हो गया था। विवाद के बाद दीपक नाराज होकर अपने कमरे में चले गए। कुछ समय बाद पत्नी ने दीपक को आवाज दी, परंतु अंदर से कोई आवाज नहीं आई। उन्होंने पड़ोस में रह रहे दीपक के चाचा सतबीर सिंह को मौके पर बुलाया। बार-बार कोशिश के बाद भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में दीपक फंदे पर लटके हुए थे। स्वजन फंदे से उतार कर उन्हें रेवाड़ी स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस भी पहुंच गई। कोसली थाना पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

-----------

ट्रेन की चपेट में आकर रेलकर्मी की मौत जासं, रेवाड़ी: दिल्ली रेल मार्ग पर शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे कर्मचारी की मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि गांव चिल्हड़ निवासी सतबीर उर्फ सत्य रेलवे विभाग में कीमैन के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार को उनकी ड्यूटी दिल्ली रेल मार्ग पर कुंभावास स्टेशन के निकट तड़के पांच बजे से दोपहर तीन बजे तक थी। कुंभावास के निकट सतबीर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना के बाद राजकीय रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच अधिकारी एएसआइ बाबूलाल ने बताया कि पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी