कांस्टेबल की परीक्षा देने जा रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शनिवार की रात को एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में दंपती की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:08 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:08 PM (IST)
कांस्टेबल की परीक्षा देने जा रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत
कांस्टेबल की परीक्षा देने जा रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शनिवार की रात को एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में दंपती की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। युवक अपनी पत्नी को महिला कांस्टेबल की परीक्षा दिलाने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद दंपती का परिवार सदमे में है। कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान के जिला अलवर के गांव नरवास निवासी 24 वर्षीय नवीन शनिवार की रात अपनी पत्नी सपना को परीक्षा दिलाने के लिए मोटरसाइकिल पर रेवाड़ी रेलवे स्टेशन जा रहे थे। उनके साथ चार माह का बेटा भी साथ था। स्टेशन से ट्रेन में उन्हें यमुनानगर जाना था। सपना ने रेवाड़ी स्टेशन पर जाने से पहले अपने चार माह के बेटे को अपने मायके छोड़ दिया था। बेटे को छोड़ने के बाद दोनों स्टेशन जाने के लिए रवाना हो गए। बनीपुर चौक के निकट पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची कसौला थाना पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इकलौता बेटा था नवीन: दंपती के हादसे की सूचना के बाद गांव नरवास व लालपुर से स्वजन भी ट्रामा सेंटर में पहुंच गए। दोनों की दो साल की बेटी और 4 माह का बेटा है। नवीन राजस्थान के खुशखेड़ा में एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे, जबकि सपना ने हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल की परीक्षा की तैयारी कर रही थीं। सपना का परीक्षा केंद्र यमुनानगर आया था तथा दोनों को शनिवार रात 12 बजे रेवाड़ी स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी। रात को दोनों हंसी खुशी परीक्षा के लिए रवाना हुए थे, लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया। नवीन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। हादसे की सूचना के बाद से स्वजन सदमे है। जांच अधिकारी एएसआइ रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है तथा ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी