जेईई एडवांस में सफलता पर मिली बधाई

शहर निवासी लक्ष्य गुप्ता पुत्र राकेश गुप्ता ने जेईई एडवांस की परीक्षा में सफलता हासिल करके अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:27 PM (IST)
जेईई एडवांस में सफलता पर मिली बधाई
जेईई एडवांस में सफलता पर मिली बधाई

जासं, रेवाड़ी: शहर निवासी लक्ष्य गुप्ता पुत्र राकेश गुप्ता ने जेईई एडवांस की परीक्षा में सफलता हासिल करके अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। वरिष्ठ अधिवक्ता मानसिंह गुप्ता ने बताया कि उनके पोते लक्ष्य ने सामान्य वर्ग में 6060वीं रैंक हासिल की है, वह शुरू से ही पढ़ाई में होनहार रहा है। लक्ष्य ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय दादा मानसिंह गुप्ता, दादी निर्मला देवी को दिया है। वहीं इस उपलब्धि पर बृजलाल गोयल, बनवारीलाल अग्रवाल, बीडी यादव, राजेंद्र प्रसाद आदि ने बधाई दी।

जेईई एडवांस में पाई सफलता: शहर निवासी रूचित रूंगटा पुत्र मुकेश कुमार ने जेईई एडवांस की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन किया है। मां आभा रूंगटा ने बताया कि रूचित ने सामान्य श्रेणी में जेईई एडवांस की परीक्षा उत्तीर्ण की है। इस उपलब्धि पर नारायण रूंगटा, चंद्रप्रकाश अग्रवाल, गोपाल गर्ग, महेश अग्रवाल, राकेश गुप्ता, नीरज गर्ग, आलोक मित्तल, अजय गर्ग, निपुन, आशी, आरुषी आदि लोगों ने रूचित को बधाई दी। जेईई एडवांस में किया बेहतर प्रदर्शन

जागरण संवादाता, रेवाड़ी: आरपीएस कोसली के विद्यार्थियों ने जेईई एडवांस की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन किया है। विद्यालय के पांच विद्यार्थियों भानुप्रताप, हर्ष यादव, मोनिका, लक्ष्य, खुश ने परीक्षा में सफलता पाई है। आरपीएस ग्रुप आफ स्कूल्स के 80 विद्यार्थियों ने जेईई में सफलता हासिल की है। इस उपलब्धि पर आरपीएस ग्रुप के सीईओ मनीष राव ने स्कूल के स्टाफ व विद्यार्थियों को बधाई दी। स्कूल चेयरमैन श्रीभगवान यादव ने कहा कि इस सफलता में विद्यार्थियों के साथ अभिभावकों एवं गुरुजनों का बेहतर योगदान रहा है। उप प्राचार्य डा. नवीन अदलखा ने भी छात्रों को बधाई दी। इस अवसर पर चेयरपर्सन सुमन यादव, कोआर्डिनेटर मंजीत सिंह, कोआर्डिनेटर ओमवीर यादव, प्रवीण शर्मा, विवेक सिंह आदि अध्यापक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी