चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर को शिफ्ट कराने के लिए भेजी शिकायत

निवर्तमान पार्षद अमित यादव ने गांव बेरली कलां के मुख्य चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर को अन्यत्र शिफ्ट कराने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को शिकायत भेजी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:46 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:46 PM (IST)
चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर को शिफ्ट कराने के लिए भेजी शिकायत
चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर को शिफ्ट कराने के लिए भेजी शिकायत

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: निवर्तमान पार्षद अमित यादव ने गांव बेरली कलां के मुख्य चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर को अन्यत्र शिफ्ट कराने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को शिकायत भेजी है। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि बेरली कलां के चौराहे पर रोहड़ाई से डहीना तक की सड़क को करीब डेढ़ वर्ष पूर्व चौड़ा किया गया था। उस दौरान निगम की तरफ से बिना किसी अनुमति के चौक के निकट ट्रांसफार्मर लगा दिया गया। इससे वहां से जब दो वाहन क्रास करते हैं तो ट्रांसफार्मर से दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है।

अमित यादव ने बताया कि 25 सितंबर 2020 को जिला परिषद की बैठक में उक्त ट्रांसफार्मर को अन्यत्र शिफ्ट करने के लिए परिषद द्वारा बिजली निगम को निर्देशित किया गया था। निगम की तरफ से एक पखवाड़े के बाद लीपापोती करते हुए लोकनिर्माण विभाग को उक्त कार्य के लिए 61 हजार 102 रुपये की राशि जमा कराने के लिए पत्र जारी कर दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों ही विभाग उक्त समस्या का समाधान कराने की बजाय एक-दूसरे पर टाल मटोल करने पर लगे हुए हैं। उन्होंने जनहित में ट्रांसफार्मर को अन्यत्र स्थापित कराने तथा दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी