एटीएम का क्लोन तैयार कर खाते से साफ किए 1 लाख

जिला में साइबर ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शातिर बदमाशों ने अब एक सैनिक की पत्नी के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार करके खाते से 1 लाख 15 हजार रुपए निकाल लिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 10:08 PM (IST)
एटीएम का क्लोन तैयार कर खाते से साफ किए 1 लाख
एटीएम का क्लोन तैयार कर खाते से साफ किए 1 लाख

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिला में साइबर ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शातिर बदमाशों ने अब एक सैनिक की पत्नी के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार करके खाते से 1 लाख 15 हजार रुपये निकाल लिए। मोबाइल पर पैसे निकालने का मैसेज आने के बाद सैनिक की पत्नी को धोखाधड़ी का पता चला, जिसके बाद उन्होंने बैंक प्रबंधन को मामले की शिकायत दी तो जांच में पता चला कि एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार करके पैसे निकलवाए गए हैं।

मस्तापुर निवासी सैनिक की पत्नी रजनी का शहर के सरकुलर रोड स्थित मुख्य शाखा में खाता है। रजनी ने नवंबर के अंत में कोसली स्थित एक निजी बैंक के एटीएम से पैसा निकाला था। इस दौरान उनके एटीएम का डाटा चोरी करने के बाद साइबर ठगों ने सैनिक की पत्नी के एटीएम का क्लोन तैयार करके यह धोखाधड़ी की है। पुलिस को दी शिकायत में एसबीआइ की मुख्य शाखा के प्रबंधक राजीव शर्मा ने बताया कि ग्राहक के एटीएम का क्लोन तैयार करके बदमाशों ने पैसे निकलवाए हैं।

chat bot
आपका साथी