आठवीं कक्षा के छात्र ने घर में लगाई फांसी

कस्बे के वार्ड नंबर- पांच में बृहस्पतिवार को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले 13 साल के छात्र ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय स्वजन घर पर नहीं थे। छात्र की बहन ने फंदे पर लटका देख कर पड़ोसियों को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:56 PM (IST)
आठवीं कक्षा के छात्र ने घर में लगाई फांसी
आठवीं कक्षा के छात्र ने घर में लगाई फांसी

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: कस्बे के वार्ड नंबर- पांच में बृहस्पतिवार को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले 13 साल के छात्र ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय स्वजन घर पर नहीं थे। छात्र की बहन ने फंदे पर लटका देख कर पड़ोसियों को सूचना दी। छात्र द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

पुलिस ने बताया कि धारूहेड़ा के वार्ड नंबर पांच निवासी एक व्यक्ति व उनकी पत्नी मजदूरी करते है। बृहस्पतिवार को दोनों काम पर गए हुए थे। उनकी दोनों बेटियां भी बाहर गई हुई थी और आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला 13 वर्षीय बेटा घर पर अकेला था। छात्र ने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर दी। बहन घर पहुंची तो छात्र को फंदे पर लटका पाया। शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और छात्र को फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद अभिभावक भी घर पहुंच गए।

छात्रा की बड़ी बहन स्नातक की पढ़ाई कर रही है और दूसरी बहन 12वीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। स्वजन के अनुसार छात्र को न तो उन्होंने कुछ कहा था और न ही उसने कोई परेशानी से अवगत कराया था। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

टाटा की पंच कार रेवाड़ी में हुई लांच

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां के राव अभय सिंह चौक के निकट स्थित प्रीमियम मोटोकार्प प्रा. लि. शोरूम पर बृहस्पतिवार को टाटा की पंच गाड़ी लांच की गई। मुख्य अतिथि डा. एमएल गुलाटी और एडवोकेट शंकर लाल ने कार लांच की।

शोरूम के निदेशक सतीश यादव व महेंद्र छाबड़ा ने बताया कि टाटा की पंच कार की स्टार रेटिग पांच है और सुरक्षा के सभी मानकों को पूरा करती है। इस कार की मांग भी तेजी से बढ़ रही है। शोरूम पर बृहस्पतिवार तक 110 कारों की बुकिग हो चुकी है। रेवाड़ी में कार एक्स शोरूम कीमत पांच लाख 49 हजार रुपये है। इस अवसर पर डा. धीरज छाबड़ा, राघवेंद्र यादव, जैसमिन छाबड़ा, महाप्रबंधक चिराग सैनी और विजय शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी