सुनार व दुकानदार से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

शहर के कानोड के निकट एक सुनार से 40 ग्राम सोना व माता चौक पर एक दुकानदार से चार जोड़ी जूते छीनने की वारदात करने वाले दोनों बदमाशों को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 07:50 PM (IST)
सुनार व दुकानदार से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार
सुनार व दुकानदार से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : शहर के कानोड के निकट एक सुनार से 40 ग्राम सोना व माता चौक पर एक दुकानदार से चार जोड़ी जूते छीनने की वारदात करने वाले दोनों बदमाशों को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित सरस्वती विहार कालोनी निवासी दीपक उर्फ दीपू उर्फ बलराम उर्फ बल्लू तथा बंजारवाड़ा निवासी काली उर्फ कालिया है। आरोपित दीपक उर्फ दीपू वर्तमान में शहर की परशुराम कालोनी में किराए पर रहता है। पुलिस ने आरोपितों से एक पिस्तौल, चार कारतूस व दुकानदार से छीने गए जूते बरामद कर लिए है।

पुलिस के अनुसार पटौदी के वार्ड नंबर पांच निवासी अनूप कुमार रविवार को अपने चाचा गांव खंडेवला निवासी प्रवीण के साथ रेवाड़ी जेवरात बनवाने के लिए आए थे। अनूप के पास करीब 40 ग्राम सोना था। दोनों मोटरसाइकिल पर बारा हजारी से कानोड गेट स्थित एक अस्पताल में जा रहे थे। मोती चौक से स्कूटी पर सवार दो युवकों ने उनका पीछा शुरू कर दिया था। बदमाशों ने पिस्तौल दिखा उन्हें रोकने की कोशिश की थी, लेकिन दोनों कानोड गेट स्थित निजी अस्पताल में घुस गए थे। अनूप ने बैग से नकदी निकाल कर अपनी जेब में रख दी थी, लेकिन बदमाश 40 ग्राम सोना छीन ले गए थे। इससे पहले दोनों बदमाश माता चौक निवासी अशोक कुमार की दुकान पर पहुंचे थे। बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर अशोक से चार जोड़ी जूते छीन लिए थे तथा फरार हो गए थे। गोकलगेट व भाड़ावास गेट चौकी पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी।

शराब पीकर आपस में झगड़ रहे थे बदमाश

लूट की वारदात के बाद दोनों बदमाशों ने शराब पी ली थी। अधिक नशा होने के कारण दोनों ने हरियाणा अचार फैक्ट्री के निकट आपस में ही झगड़ा शुरू कर दिया था। दोनों बदमाशों के अचार फैक्ट्री के निकट आपस में झगड़ा करने की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने काबू कर लिया था। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में दोनों का मेडिकल भी कराया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ लूट व आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी