पोस्टमार्टम के बाद सौंपे शव, चालक पर प्राथमिकी दर्ज

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-352 पर गांव लिसाना के निकट बृहस्पतिवार की शाम हुए सड़क हादसे में मारे गए चालक व महिला के शव का पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:11 PM (IST)
पोस्टमार्टम के बाद सौंपे शव, चालक पर प्राथमिकी दर्ज
पोस्टमार्टम के बाद सौंपे शव, चालक पर प्राथमिकी दर्ज

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-352 पर गांव लिसाना के निकट बृहस्पतिवार की शाम हुए सड़क हादसे में मारे गए चालक व महिला के शव का पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया। हादसे में घायल दो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की शाम को गांव बीकानेर निवासी मधु, कांता व बीरमती ईंधन लेकर एनएच-352 से पैदल अपने गांव जा रही थीं। तीनों आगे-पीछे सड़क किनारे चल रही थीं। इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार कैंटर चालक ने तीनों महिलाओं को कुचल दिया था और डिवाइडर से टकरा कर हाईवे पर पलट गया था। हादसे में कैंटर चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजा था, जहां चिकित्सकों ने बीकानेर निवासी मधु व जयसिंहपुर खेड़ा निवासी सचिन को मृत घोषित कर दिया था। एक महिला बीरमती को चिकित्सकों ने पीजीआइ रोहतक के लिए रेफर कर दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और गांव बीकानेर निवासी चेतन की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी