बीएसएनएल एक्सचेंज व दुकान से बैटरियां व सामान चोरी

धारूहेड़ा की मनी मार्केट स्थित एक जूतों की दुकान से चोरों ने हजारों रुपये की नकदी व सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:12 PM (IST)
बीएसएनएल एक्सचेंज व दुकान से बैटरियां व सामान चोरी
बीएसएनएल एक्सचेंज व दुकान से बैटरियां व सामान चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: धारूहेड़ा की मनी मार्केट स्थित एक जूतों की दुकान से चोरों ने हजारों रुपये की नकदी व सामान चोरी कर लिया। चोरी करने वाले आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने चोरी करने के एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार किया गया आरोपित धारूहेड़ा का रहने वाला है। दूसरी ओर, गांव गुरावड़ा स्थित भारतीय संचार निगम लि. के एक्सचेंज से चोर करीब दो लाख रुपये की बैटरियां चोरी कर ले गए।

पुलिस को दी शिकायत में धारूहेड़ा के रहने वाले राधेश्याम अग्रवाल ने कहा है कि उनकी लाला मनी राम मार्केट में शुभम बूट हाउस के नाम से दुकान है। 25 जनवरी की सुबह वह दुकान पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा हुआ तथा अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोर दुकान से करीब 13 हजार रुपये की नकदी व लैपटाप चोरी कर ले गए। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो उसमें कुछ युवक चोरी करते हुए नजर आए। राधेश्याम ने धारूहेड़ा के रहने वाले विशाल व उसके साथियों पर चोरी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपित विशाल को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरी ओर, गांव गुरावड़ा स्थित बीएसएनएल के एक्सचेंज कार्यालय में भी चोरों ने सेंध लगा दी। चोर 17 जनवरी की रात को एक्सचेंज कार्यालय से करीब दो लाख 61 हजार रुपये की बैटरियां चोरी कर ले गए। चोरी का पता लगने के बाद कर्मचारियों ने अधिकारियों को सूचना दी। रोहडाई थाना पुलिस ने बीएसएनएल कोसली के एसडीओ बिजेंद्र सिंह की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी