प्रतियोगिता के विजेताओं को किया सम्मानित

न्यू ईरा सीनियर सेकेंडरी स्कूल कुंड के विद्यार्थियों ने जिला स्तरीय विज्ञान निबंध प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:07 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:26 PM (IST)
प्रतियोगिता के विजेताओं को किया सम्मानित
प्रतियोगिता के विजेताओं को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: न्यू ईरा सीनियर सेकेंडरी स्कूल कुंड के विद्यार्थियों ने जिला स्तरीय विज्ञान निबंध प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया है।

विद्यालय के चेयरमैन नरेंद्र यादव ने बताया कि 115 स्कूलों के 779 विद्यार्थियों ने भाग लिया था, जिसमें विद्यालय की छात्रा मुस्कान ने प्रतियोगिता में 98 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा हिमांशु ने 96 अंक हासिल कर छठा स्थान प्राप्त किया है। विद्यालय प्रबंधन की तरफ से विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। संस्था प्रधान रामदेव सिंह ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। वहीं अध्यापिका मनीषा और चंद्रदीप को भी बधाई दी।

साहिल को आज सम्मानित करेंगे मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव खोरी स्थित राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के जेईई एडवांस में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्र साहिल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल 22 अक्टूबर को पंचकुला में प्रस्तावित प्रतिभा समारोह में सम्मानित करेंगे।

विद्यालय के प्राचार्य टेकचंद ने बताया कि गत दिनों घोषित जेईई एडवांस के परिणाम में छात्र साहिल ने 3301वीं रैंक लेकर विद्यालय तथा जिले को गौरवान्वित किया है। उन्होंने बताया कि बवाना गुर्जर निवासी छात्र साहिल के पिता मजदूरी करते हैं तथा माता गृहिणी हैं। मेधावी छात्र ने सफलता बिना किसी कोचिग के विद्यालय की विज्ञान संकाय के प्राध्यापकों के मार्गदर्शन से प्राप्त की है, जिसकी गत दिनों जिला सचिवालय में आयोजित प्रतिभा प्रोत्साहन समारोह में जिला उपायुक्त यशेंद्र सिंह तथा जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार ने प्रशंसा की थी। जिला उपायुक्त तथा जिला शिक्षा अधिकारी के प्रोत्साहन और मार्गदर्शन में अब इस छात्र को 22 अक्टूबर को पंचकुला में प्रस्तावित हरियाणा सरकार के प्रतिभा प्रोत्साहन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सम्मानित करेंगे।

chat bot
आपका साथी