प्रेम विवाह करने वाले युवक के स्वजन पर हमला

प्रेम विवाह करने वाले एक युवक के परिवार पर सोमवार को युवती के स्वजन ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपितों ने युवक के पिता चाचा मां चाची व बहन के साथ जमकर मारपीट की। सभी घायलों को उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 06:12 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 06:12 PM (IST)
प्रेम विवाह करने वाले युवक के स्वजन पर हमला
प्रेम विवाह करने वाले युवक के स्वजन पर हमला

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: प्रेम विवाह करने वाले एक युवक के परिवार पर सोमवार को युवती के स्वजन ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपितों ने युवक के पिता, चाचा, मां, चाची व बहन के साथ जमकर मारपीट की। सभी घायलों को उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। प्रेमी जोड़े को अदालत के आदेश पर सेफ हाउस में रखा गया है। प्रेमी जोड़े ने अपनी एक वीडियो इंटरनेट पर डालकर पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। कुछ दिन पहले युवक के एक दोस्त के साथ भी युवती के स्वजन ने मारपीट की थी।

मोहल्ला संघी का बास के रहने वाले चिराग का पड़ोस में रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। युवती के स्वजन को दोनों के रिश्ते पर ऐतराज था। कुछ दिन पहले दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली थी। अदालत के समक्ष सुरक्षा की गुहार लगाने के बाद प्रेमी जोड़े को पुलिस ने सेफ हाउस में रखा हुआ है।

सोमवार सुबह युवती के भाई व अन्य आठ-दस लोगों ने चिराग के पिता अमर सिंह पर हमला कर दिया। बचाव में आई चिराग की मां, चाचा, चाची व बहन के साथ भी मारपीट की। युवक की चाची का आरोप है कि हमलावरों ने उनके कानों के कुंडल भी छीन लिए। मारपीट करने के बाद आरोपित फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। इससे पहले आठ अक्टूबर को ही चिराग के दोस्त गौरव पर भी इसी तरह हमला किया गया था। मारपीट में गौरव गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गौरव की शिकायत पर गोकल गेट चौकी पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज की थी। सोमवार को भी सूचना के बाद गोकल गेट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर, प्रेमी जोड़े ने भी इंटरनेट पर वीडियो पोस्ट कर हमला करने वाले आरोपितों पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। दोनों आरोपितों से अपनी जान का भी खतरा बता रहे है।

chat bot
आपका साथी