पोल्ट्री फार्म संचालक से नकदी छीनने का आरोपित गिरफ्तार

सितंबर माह में पोल्ट्री फार्म संचालक व उसके दोस्त के साथ मारपीट कर नकदी छीनने के मामले में अपराध अनुसंधान शाखा रेवाड़ी ने एक आरोपित ओलांत निवासी नितिन को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:39 PM (IST)
पोल्ट्री फार्म संचालक से नकदी छीनने का आरोपित गिरफ्तार
पोल्ट्री फार्म संचालक से नकदी छीनने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: सितंबर माह में पोल्ट्री फार्म संचालक व उसके दोस्त के साथ मारपीट कर नकदी छीनने के मामले में अपराध अनुसंधान शाखा रेवाड़ी ने एक आरोपित ओलांत निवासी नितिन को गिरफ्तार किया है। आरोपित के दो साथियों को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस ने बताया कि गांव मांढैया खुर्द निवासी विकास उर्फ चिकू गांव किशनगढ़ बालावास में पोल्ट्री फार्म चलाते है। शिकायत में विकास ने कहा था कि उन्होंने गांव सीहा में अपनी भैंस बेची थी तथा उसकी पेमेंट बकाया थी। तीन सितंबर को वह अपने दोस्त बादल उर्फ धोला के साथ पैसे लेने के लिए सीहा गए थे।

आरोप है कि भैंस के 45 हजार रुपये लेने के बाद वह मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। सीहा से निकलने के बाद रास्ते में कार सवार कुछ युवकों ने उनकी मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया था। नहीं रोकने पर आरोपितों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया था तथा 45 हजार रुपये छीन लिए थे। मारपीट में विकास व उनका दोस्त बादल घायल हो गए थे तथा दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

खोल थाना पुलिस ने विकास की शिकायत पर अरुण, धर्मेंद्र, नितिन व बब्बू सहित करीब आठ युवकों के खिलाफ लूट व मारपीट का मामला दर्ज किया था। अपराध अनुसंधान शाखा रेवाड़ी ने सोमवार शाम को आरोपित नितिन को गिरफ्तार कर खोल थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित से उसके साथियों व छीनी गई नकदी बरामद करने का प्रयास करेगी।

chat bot
आपका साथी