दोहरे हत्याकांड का एक और आरोपित रिमांड पर

गांव भाकली निवासी एक व्यक्ति को मोबाइल फोन पर गालियां देने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:10 PM (IST)
दोहरे हत्याकांड का एक और आरोपित रिमांड पर
दोहरे हत्याकांड का एक और आरोपित रिमांड पर

संवाद सहयोगी, कोसली: गांव भाकली निवासी एक व्यक्ति को मोबाइल फोन पर गालियां देने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित झज्जर के गांव धनिया का रहने वाला प्रवेश है। प्रवेश पर चार नवंबर को गांव भाकली निवासी यशदेव उर्फ ईशु और अक्षय की हत्या की साजिश में शामिल होने और 25 अगस्त को यशदेव पर जानलेवा हमला करने का भी आरोप है। आरोपित वारदात के बाद से फरार चल रहा था।

गांव भाकली निवासी हरीश ने अलग-अलग गांवों के तीन युवकों पर फेसबुक और वाट्सएप पर जान से मारने की धमकी देने, अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए कोसली थाने में शिकायत दी थी। हरीश उर्फ चिकारा ने अपनी शिकायत में कहा था कि धनिया गांव निवासी प्रवेश, साल्हावास निवासी विक्की उर्फ डाकू द्वारा फेसबुक और वाट्सएप पर उसे जान से मारने व उसकी बहन का अपहरण करने की धमकी दी जा रही है तथा अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। हरीश ने मामले में रेलवे स्टेशन कोसली निवासी एक युवक पर भी संलिप्तता का आरोप लगाया था। हरीश ने अपनी शिकायत में कहा था कि इससे पूर्व भी आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की थी और आरोपित प्रवेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। पूछताछ की जाएगी?

chat bot
आपका साथी