यादव कल्याण सभा का वार्षिकोत्सव 15 को

यादव कल्याण सभा की ओर से 15 दिसंबर को प्रतिभा प्रोत्साहन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह हिस्सा लेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 04:08 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 04:08 PM (IST)
यादव कल्याण सभा का वार्षिकोत्सव 15 को
यादव कल्याण सभा का वार्षिकोत्सव 15 को

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यादव कल्याण सभा की ओर से 15 दिसंबर को प्रतिभा प्रोत्साहन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह हिस्सा लेंगे।

सभा के प्रवक्ता डॉ. कंवर सिंह यादव ने बताया कि कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा। उन्होंने बताया कि समारोह की अध्यक्षता यादव कल्याण सभा के मुख्य संरक्षक स्वामी शरणानंद महाराज करेंगे तथा सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारीलाल व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव विशिष्ट अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि समारोह में क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों सहित सभी सामाजिक, धार्मिक, सांस्कृतिक, महिला एवं युवा संगठनों को भी आमंत्रित किया गया है। वार्षिकोत्सव में समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया जाएगा। तथा विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त प्रतिभाओं को यादव गौरव व यादव सम्मान से अलंकृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी