अहीर कालेज ने जीता फुटबाल मुकाबला

मीरपुर स्थित इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय (आइजीयू) से संबद्ध अंतर महाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:40 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:40 PM (IST)
अहीर कालेज ने जीता फुटबाल मुकाबला
अहीर कालेज ने जीता फुटबाल मुकाबला

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मीरपुर स्थित इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय (आइजीयू) से संबद्ध अंतर महाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया। अहीर पीजी कालेज के फुटबाल मैदान में आयोजित प्रतियोगिता में मेजबान कालेज की टीम ने कनीना को एक गोल से पराजित कर खिताब अपने नाम किया। कांटे की टक्कर में अहीर कालेज के खिलाड़ी आयुष ने एकमात्र गोल किया। दो दिन तक चली प्रतियोगिता में रेवाड़ी के साथ महेंद्रगढ़ जिले से भी कालेजों की टीमों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता संयोजक एवं शारीरिक शिक्षा प्राध्यापक डा. धीरज सांगवान ने बताया कि मैच का शुभारंभ कालेज के प्रिसिपल डा. हंसराज यादव और कालेज प्रबंधन समिति के सचिव राव राघवेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से किया। विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान कर सफल आयोजन के लिए समस्त टीम इंचार्ज को भी बधाई दी। प्रतियोगिता में आरपीएस बलाना महेंद्रगढ़ की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के दौरान इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय की ओर से आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों के ट्रायल लिए गए। इसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले 20 खिलाड़ियों का चयन किया गया।

महिलाओं की टीम के अभाव में नहीं हुई प्रतियोगिता

विभिन्न कालेजों से महिलाओं की टीम नहीं होने के कारण अंतरमहाविद्यालय महिला फुटबाल प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं हो सका। समापन अवसर पर डा. अजय प्रकाश कनीना, विक्रम सिंह महेंद्रगढ़, देवेंद्र बल्ली, इंद्रजीत, संजय सैनी, राजेश कुमार, सीएल यादव,धर्मेंद्र, संदीप शर्मा, संजीव कुमार, दिनेश, अजय, कुलदीप, कैलाश, धर्मपाल आदि ने विभिन्न प्रभार संभाले।

chat bot
आपका साथी